ब्रेकिंग न्यूज

साल के पहले दिन CM योगी ने सुनी लोगों की फरियाद

 


लखनऊ नए साल के पहले दिन आज रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया। हालांकि साल के पहले दिन और ठंड काफी अधिक होने की वजह से कम लोग ही जनता दरबार में पहुंचे थे।



इस दौरान उन्होंने हिंदू सेवाश्रम में करीब 300 लोगों की की समस्याओं को सुना और उनकी मांगों को जल्द पूरा कराने का भरोसा दिलाया।मुख्यमंत्री योगी ने वहां मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया कि पीड़ितों को थाने में ही हर हाल में न्याय मिलना चाहिए और दोषियों को जेल में डाला जाए।

साथ ही अधिकारियों को निर्देश दिया की जनता का ख्याल रखना होगा। ठंड के मौसम में कोई भी बाहर ना सोए इसके लिए रैन बसेरों में उचित प्रबंध होना चाहिए।जनता दर्शन में बड़ी संख्या में जमीन-जायदाद और इलाज के मामले आए। मुख्यमंत्री ने जनता दर्शन में मौजूद अधिकारियों को जमीन की समस्या का समाधान जल्द से जल्द करने का निर्देश दिया। साथ ही इलाज के लिए धन की मांग लेकर आए लोगों पर विशेष ध्यान देने को कहा।उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आगे बढ़कर वह यह सुनिश्चित करें कि किसी भी व्यक्ति का इलाज धन के अभाव में रुकने न पाए। बहुत से लोग जमीन के विवाद का मामला लेकर पहुंचे थे। इसके अलावा बहुत से इलाज के लिए धन देने की सिफारिश कर रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं