ब्रेकिंग न्यूज

गर्ल्स हॉस्टल के मेस में खराब खाने का मुद्दा गरमायार, धरने पर बैठी रहीं छात्राएं


लखनऊ वाराणसी के 
BHU के न्यू PHDगर्ल्स हॉस्टल के मेस में खराब खाना दिए जाने से नाराज छात्राओं का धरना सोमवार रात भर चलता रहा। कुलपति आवास पर धरने पर बैठी छात्राएं कुलपति प्रो.सुधीर जैन से मिलने की मांग पर अड़ी हैं।उनका कहना है कि जब तक कुलपति उनसे बात नहीं करें करने आते हैं तब तक वह धरना खत्म नहीं करेंगी। मंगलवार को भी उनका धरना जारी है। न्यू PHD गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्राएं हॉस्टल के मेस में खराब खाना मिलने से परेशान हैं  उनका कहना है कि कई बार कहने के
बाद भी खाने की गुणवत्ता ठीक नहीं।हुई इस वजह से बहुत सी छात्राएं बीमार हो गई हैं। बताया कि 20 हजार  हॉस्टल की फीस देने के बाद ही जहां मेस में खराब खाना मिलता है वही ना तो हॉस्टल में वाई-फाई की सुविधा मिल रही है और ना ही सफाई होती है। इस वजह से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।रात में अलाव जलाकर छात्राएं बैठी रही। इस दौरान चीफ प्राक्टर प्रोफेसर विनय पांडे, छात्र अधिष्ठाता समेत अन्य अधिकारियों ने उन्हें मनाने का प्रयास किया लेकिन छात्राएं कुलपति से मिलने पर ही अड़ी हैं।
मेडिकल की एक छात्रा ने कहा हम डॉक्टरी की पढ़ाई करके BHU जैसी यूनिवर्सिटी में आए। दिन भर अस्पताल की OT, OPD और लैब में काम रहते हैं। हॉस्टल में आने के बाद ये खराब खाना मिलता है। दिन भर अस्पताल में इलाज करते हैं और रात में मिलता है बीमार करने वाला खाना। जबकि हॉस्टल प्रबंधन 20 हजार की सालाना फीस लेते हैं। यहां धरने से पहले हमने वार्डेन, डीन ऑफ स्टूडेंट से लेकर कुलपति तक को मेल करके शिकायत की। मगर, अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई। अब जब तक हॉस्टल की सुविधाएं बहाल नहीं होंगी हम धरने से नहीं हटेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं