ब्रेकिंग न्यूज

चोर हुआ CCTV में कैद, दुकान में घुसकर मोबाइल किया चोरी


सुलतानपुर सावधान रहिए!बस स्टेशन पर चोर गश्त पर निकले हैं। जिलाधिकारी बंगले के निकट कपड़ा व्यवसाई  रामानंद मिश्रा की दुकान से चोर ने दो बेशकीमती मोबाइल सेट पार कर दिया।CCTV में वह बेखौफ कांड करता हुआ दिखाई दे रहा है।पूर्व विधायक अनूप संडा की पेट्रोल पंप के बगल जिन्नी जॉनी शो रूम पर चोर कैप लगाए हुए दिखाई दे रहा है। फुटेज में चोर बड़े इत्मीनान से सीढ़ियों पर चढ़ता हुआ दुकान में घुसता है। और वह दो महंगे एंड्रॉयड मोबाइल व अन्य सामान को चुराकर गायब हो जाता है ।चोर के हाव भाव से उसे पुलिस का तनिक भी भय नहीं दिखाई दे रहा है। मानो वह शोरूम का मालिक हो 

अन्नपूर्णा भोजनालय से भी गायब हुए है मोबाइल

इससे पहले शहर के बस अड्डे स्थित बहुचर्चित अन्नपूर्णा भोजनालय के मालिक का मोबाइल भी चोर ने गायब कर दिया ।आसपास के लोगों ने बताया कि यहां घटना आए दिन होती रहती है । लोगों का यह भी कहना है की डायल 112 रात में आकर खड़ी हो जाती है और नीली चमकती बत्ती के सहारे सुरक्षा की औपचारिकता निभाई जाती है ।बस अड्डे पर पैदल गस्त भी थम गई। यहां यात्रियों का भी कई बार सामान चोरी हो गया हैं।

रोजवेज से उपकरण हो रहे गायब

बस स्टेशन परिसर में ही पुलिस चौकी  है।लेकिन वहां पर दरोगा जी की कुर्सी के बगल ही बने एक काउंटर से पंखे ,स्विच, बोर्ड ,फर्नीचर इत्यादि चोरी हो चुके हैं ।लेकिन चौकी इंचार्ज कुछ पल के लिए बस अड्डे पर आते हैं और शाम तकरीबन 5:00 बजे के आसपास अधिकारियों के गुजरने के बाद लाठी पटककर गायब हो जाते हैं।हालांकि घटना स्थल का दरोगा जी ने मौका मुआयना कर खुलासे के लिए आश्वाशन दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं