ब्रेकिंग न्यूज

अवैध संबंध में सगे भाई ने छोटे भाई की पटरे से पीटकर की हत्या


सुलतानपुर उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में कुड़वार थाना अंतर्गत बारिकदेवन गांव में खूनी रिश्ते कलंकित हो उठे हैं। अवैध संबंध  में बड़े भाई ने छोटे भाई की पटरे से पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी नगर व थानाध्यक्ष दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।

शव को पोस्टमार्टम में भेजकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। वही मृतक की पत्नी व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर स्थानीय थानाक्षेत्र के बारिकदेवन गांव निवासी सिकंदर ने सगे छोटे भाई प्रदीप (22) पुत्र रामजियावन को मामूली विवाद में पीटना शुरू किया। परिवार के लोग बीच बचाव करते रहे लेकिन तभी पास पड़े पटरे से सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे प्रदीप की मौके पर मौत हो गई। उधर सिकंदर छोटे भाई को दम तोड़ता देख मौके से भाग निकला।गांव वालों ने पुलिस को घटना की सूचना थाने पर दी।

तत्काल थानाध्यक्ष संदीप राय और कुछ देर में सीओ सिटी डॉ राघवेंद्र चतुर्वेदी व एएसपी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों के सामने शव का पंचायतनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिकंदर की पत्नी रेनू का अवैध संबंध सगे देवर प्रदीप (22) से चल रहा था एक वर्ष पूर्व प्रदीप रेनू  तथा दोनों बेटों राज (6) युवराज (4) को लेकर बाहर चला गया था।विगत माह प्रदीप रेनू और दोनों बच्चों के साथ घर आया।रेनू के पति सिकंदर बाहर रहता था। शुक्रवार को सिकंदर मुम्बई से घर आया।शनिवार को दोपहर में दोनों भाईयों में कहा सुनी शुरू हुई। सिकंदर बगल में पड़ी लकड़ी के पटरे से प्रदीप को मारना शुरू किया। गंभीर चोट लगने से प्रदीप की मौके पर मौत हो गई। मौत हो जाने पर सिकंदर मौका पाकर फरार हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक  विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक के मां के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और विधिक कार्रवाई किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं