ब्रेकिंग न्यूज

प्रदीप को तलाशने सीताकुंड घाट पहुंची एसडीआरएफ टीम


सुलतानपुर जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित गोमती नदी में प्रदीप कोरी (40) ने शनिवार को छलांग लगा दिया था। आज चौथे दिन एसडीआरएफ की टीम उसे तलाश करते हुए शहर स्थित सीताकुंड घाट पहुंची है। करीब 14 किमी दूर प्रदीप की तलाश की जा रही है लेकिन टीम को अभी सफलता नहीं मिली है।पिछले तीन दिनों से एसडीआरएफ की टीम सुबह से शाम तक गोमती नदी में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

घटनास्थल से लेकर तलाश करते हुए टीम शहर तक पहुंच गई है लेकिन प्रदीप का पता नहीं चल सका है। आज जब एसडीआरएफ की टीम शहर के सीताकुंड घाट पर पहुंची तो स्थानीय थाने के दरोगा राम विलास यादव व मृतक के परिजन साथ पहुंचे।

बता दें कि कुड़वार थानाक्षेत्र के पूरे तिलकपुर हरिजन बस्ती निवासी प्रदीप कोरी (40) पुत्र स्व. छोटेलाल ने कुड़वार-हलियापुर मार्ग पर बने गोमती पुल की रेलिंग पर शनिवार को आत्महत्या करने क लिए गमछा बांधा और एकाएक नदी में छलांग लगा दिया। जिस समय ये हादसा हुआ स्कूली लड़के उधर से गुजर रहे थे उन्होंने लाइव वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो वायरल होते हुए पुलिस हरकत में आ गई। तत्काल गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों की टीम नदी में तलाश करती रही, अंधेरा हो गया पर युवक का पता नहीं चल सका है। 

रविवार को अयोध्या से एसडीआरएफ की टीम पहुंची जो निरंतर प्रयास रत है लेकिन प्रदीप का पता नहीं चल सका है।लेकिन तेज पानी के बहाव के चलते युवक का पता नहीं चल सका।

कोई टिप्पणी नहीं