ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में विसर्जन शोभायात्रा में दो पक्षों में हुआ विवाद, मौके पर पहुंचे डीएम व एसपी


सुल्तानपुर जिले में विसर्जन शोभायात्रा में दो पक्ष आमने-सामने हो गए। विसर्जन शोभा यात्रा के दौरान तेज ध्वनि से डीजे बजाने को लेकर बल्दीराय थाना क्षेत्र के इब्राहीमपुर में पथराव व तोड़फोड़ हुई।

शुरुआती दौर में दो सिपाहियों समेत आधा दर्जन के घायल होने की सूचना मिल रही है।  सोमवार शाम बल्दीराय के इब्राहीमपुर में दो पक्ष आमने सामने हो गए।

हुआ यह की शाम  के समय शोभा यात्रा मस्जिद के पास पहुंची जहां  डीजे बज रहा था। डीजे बंद करने को लेकर तू तू मैं मैं हो रहा था देखते ही देखते पथराव शुरू हो गया।शुरुआती दौर में मिली सूचना के अनुसार दो सिपाही समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय भेजा गया है। सीओ बल्दीराय राजा राम चौधरी मौके पर पहुंचे और स्थिति को कंट्रोल करने में लगे हैं।

उधर सूचना मिलते ही जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे।मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने पत्रकारों को बताया कि दो पक्षों में विवाद की सूचना आई। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। जो भी उपद्रव कर रहे थे उनको हटा दिया गया है। उन्होंने कहा है कि पुलिस इसमें सख्त से सख्त निष्पक्ष कार्रवाई करेगी। जिसने ऐसा किया है उसकी अरेस्टिंग भी होगी। कुछ लोगो को मामूली चोटें आई हैं उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं