ब्रेकिंग न्यूज

बारावफात जुलूस में हादसा, करंट से 5 की मौत


लखनऊ बहराइच जिले में बारावफात जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया है। यहां जुलूस के ठेले में लगा लोहे का पाइप हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। जिसके चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना नानपारा कोतवाली क्षेत्र के भगड़वा मासूपुर गांव की है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसा इतना भयानक था कि कुछ ही सेकंड में लोगों की मौत हो गई। उनको बचाने तक का मौका नहीं मिला। कुछ लोगों ने ठेले से कूदकर जान बचाई।बताया जा रहा है कि सभी रविवार सुबह बारावफात जुलूस से  लौट रहे थे। जब वह नानपारा कोतवाली क्षेत्र के मसूकपुर गांव के पास पहुंचे। तभी जुलूस ठेले में लगा लोहे का पाइप बिजली के हाईटेंशन तार से टकरा गया। हादसे में अशरफ अली (24 वर्षीय), अरफाक (8 वर्षीय), इलियास (18 वर्षीय) , शफीक (14 वर्षीय ) मौके पर मौत हो गई। इसके अलावा 4 लोग बुरी तरह से झुलस गए।आनन-फानन में सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा में उपचार के लिए पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान तबरेज (17) की भी मौत हो गई।

3 अन्य लोगों की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है। घटना से परिवार जन में कोहराम मचा हुआ है।घटना की जानकारी मिलते ही उपजिलाधिकारी अजीत परेश, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार और सीओ नानपारा केपी सिंह मौके पर पहुंचे। वहीं डीएम डॉ. दिनेश चंद्र और एसपी केशव कुमार चौधरी मौके के लिए रवाना हो गए। इस घटना पर सीएम योगी ने दुख व्यक्त किया है। साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचे के निर्देश दिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं