ब्रेकिंग न्यूज

सीएम योगी ने कहा बिना मान्यता और नियम विरुद्ध चलने वाले नर्सिंग कॉलेजों की पहचान कर एफआईआर दर्ज हों


लखनऊ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में कोविड प्रबंधन के लिए टीम-09 की बैठक की। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेहद सख्त निर्देश दिया। मुख्यमंत्री योगी  ने कहा कि बिना मान्यता और नियम विरुद्ध चलने वाले नर्सिंग कॉलेजों की पहचान कर एफआईआर दर्ज हों।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आम जनता की शिकायत के निस्तारण के लिए हर दफ्तर में सिटीजन चार्टर लागू किया जाय।लापरवाह, लेटलतीफ अधिकारियों/कर्मचारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किया जाय।मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चल रहे तमाम नियम के विरुद्ध चल रहे नर्सिंग कॉलेजों की जांच होगी ऐसे नर्सिंग कॉलेजों के खिलाफ जांच कर इनके संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जाए। बिना मान्यता के कॉलेज संचालन युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना है।

ऐसी हर जानकारी या शिकायत को पूरी गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की जाए।मुख्यमंत्री योगी ने कहा की शिकायतों का त्वरित संज्ञान लेते हुए निस्तारण किया जाए। हर कार्यालय में सिटीजन चार्टर को प्रभावी रूप से लागू किया जाए। किसी भी कार्यालय में कोई फाइल तीन दिनों से अधिक लंबित न रहे। देरी होने पर जवाबदेही तय की जाए।

कोई टिप्पणी नहीं