ब्रेकिंग न्यूज

मंत्री के प्रस्तावक की हत्या,ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम

 


लखनऊ मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र में पैगांव के प्रधान रामवीर सिंह की हत्या के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। मृतकों के परिजनों और ग्रामीणों ने आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर जाम लगा दिया और हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पर पुलिस बल के साथ एसपी ग्रामीण पहुंच गए। दोपहर ढाई बजे तक जाम नहीं खुल सका था, जिससे हाईवे पर वाहनों की कई किमी लंबी कतारें लग गईं। ग्राम पंचायत पैगांव के प्रधान रामवीर सिंह कैबिनेट मंत्री एवं छाता से भाजपा प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मी नारायण के करीबी थे। वह इस चुनाव में मंत्री के प्रस्तावक थे। शनिवार की सुबह रामवीर सिंह कोकिलावन धाम में परिक्रमा कर शनिदेव के दर्शन करने गए थे।

परिक्रमा मार्ग पर पहले से ही घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने रामवीर पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। उनके सिर में चार गोलियां लगी हैं। जिससे रामवीर की मौके पर ही मौत हो गई। 
परिक्रमा मार्ग पर अचानक गोलियां चलने से दहशत फैल गई। वहां मौजूद श्रद्धालु जब तक कुछ समझ पाते हमलावर भागने में सफल रहे। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के परिजन और आसपास के गांव से ग्रामीण पहुंच गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्याकांड के विरोध में आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा था। कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर जल्द वारदात का खुलासा नहीं हुआ तो वह चुनाव छोड़कर प्रदर्शन करेंगे। प्रधान की हत्या के पीछे चुनावी रंजिश मानी जा रही है।एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए टीम लगा दी गई हैं। घटना में जो भी लिप्त हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। परिवार से घटनाक्रम से जानकारी ली जा रही है। अभी CCTV खंगाले जा रहे हैं। जाम खुल गया है।

कोई टिप्पणी नहीं