ब्रेकिंग न्यूज

मिट्टी का सामान बेचने लखनऊ जा रहे दो युवकों की दर्दनाक मौत; पिकअप गाड़ी हाइड्रा गाड़ी से भिड़ी, टक्कर में पिकअप के उड़े परखच्चे, गर्दन से दो हिस्सों में बटी डेड बॉडी


अमेठी जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के दो युवक बड़े हादसे का शिकार हुए। पिकअप से लखनऊ जा रहे युवकों की हाइड्रा गाड़ी से टक्कर से ऑन दा स्पॉट भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। उस पर बैठे युवक की बॉडी गर्दन से अलग होकर दो पॉर्ट में बट गई।

पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम में भेजा है।जानकारी के अनुसार मृतक दोनो युवक बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के सत्थिन गांव के निवासी हैं। इनकी पहचान गांव निवासी राजा बाबू और मुन्ना के रुप में हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि राजा बाबू और मुन्ना मिट्टी के बर्तन बेचने का काम करते थे। रविवार को भी दोनो मिट्टी का बर्तन बेचने के लिए घर से लखनऊ के लिए निकले थे और हादसे का शिकार हो गए। परिजनों के अनुसार इनकी पिकअप गाड़ी हैदरगढ़ के समीप पहुंची ही थी कि सामनें से आ रही हाइड्रा गाड़ी से टक्कर हो गई और इसमें दोनो की ऑन स्पॉट मौत हो गई। वहीं हादसे की खबर मिलने के बाद से दोनो मृतकों के घरों में कोहराम मचा है।

कोई टिप्पणी नहीं