ब्रेकिंग न्यूज

इनोवा कार और ट्रैक्टर में भीषण भिड़ंत: रेल के इंजीनियर और ड्राइवर की मौत; तीन अन्य घायलों का जिला अस्पताल में जारी है इलाज

 


सुलतानपुर ।बीती रात लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाईवे पर इनोवा कार और ट्रैक्टर में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में इनोवा ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कार पर सवार रेल इंजीनियर समेत चार अन्य लोगों को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां देर रात रेल इंजीनियर को गंभीर अवस्था में चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया लेकिन रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। पुलिस मामले में कार्रवाई में जुट गई है। संवाद सूत्र  से  मिली जानकारी के अनुसार घटना लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कुड़वार असरोगा टोल प्लाजा की है। स्थानीय लोगों के अनुसार कानपुर के हिंद नगर एलडीए कालोनी निवासी देवेंद्र सिंह तोमर रेलवे में इंजीनियर हैं। बीते गुरुवार की रात वो और उनके तीन अन्य साथी इनोवा कार से जौनपुर से लखनऊ की ओर जा रहे थे। उनकी कार कुड़वार थाना क्षेत्र के असरोगा टोल प्लाजा के पास स्थित बाबा ढाबा के निकट ट्रैक्टर ट्राली से जा भिड़ी। भिड़ंत इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। तेज आवाज होने पर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों ने राहत-बचाव शुरू करते हुए घायलों को कार से निकालना शुरू किया। लेकिन तब तक देर हो गई थी कार चालक ने मौके पर दम तोड़ दिया था। ड्राइवर की  पहचान लखनऊ के हुसैनगंज थाना अंतर्गत खदरा नगर निवासी सैफी (30) पुत्र वसी अहमद के रुप में हुई है। वहीं लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस इंजीनियर देवेंद्र तोमर समेत तीन अन्य घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने उनका इलाज शुरू कर दिया।

सूचना पाकर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता और सीएमओ डॉ धर्मेंद्र त्रिपाठी भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। इस बीच इंजीनियर देवेंद्र की हालत नाजुक हो गई उन्हें चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया। रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। कुड़वार थानाध्यक्ष अरविंद पाण्डेय ने बताया कि मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, मामले में अन्य विधिक कार्रवाई भी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं