ब्रेकिंग न्यूज

विपक्ष पर वार करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रम फैलाने वालों की सच्चाई देश के सामने आ रही है


वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार दोपहर वाराणसी पहुंचे हैं। खजुरी में जनसभा करने के बाद मोदी डोमरी गांव पहुंचे। भगवान अवधूत राम घाट पहुंचकर मोदी अलकनंदा क्रूज पर सवार हुए। क्रूज उन्हें ललिता घाट पर छोड़ेगा। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा विश्वनाथ के मंदिर जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पूजा-अर्चना कर विश्वनाथ कॉरिडोर के विकास कार्यों का जायजा लेंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्रूज से ही राजघाट पहुंचेंगे और दीया जलाकर दीपोत्सव की शुरुआत करेंगे

यहीं पावन पथ वेबसाइट का लोकार्पण भी होगा। राजघाट से प्रधानमंत्री क्रूज से रविदास घाट के लिए रवाना होंगे। चेत सिंह घाट पर 10 मिनट का लेजर शो देखेंगे।रविदास घाट पहुंच कर कार से भगवान बुद्ध की तपोस्थली सारनाथ के लिए रवाना हो जाएंगे। यहां वे लाइट एंड साउंड शो देखेंगे और इसके बाद बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली वापस लौट जाएंगे।प्रधानमंत्री करीब सात घंटे काशी में रहेंगे।नए कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे किसान आंदोलन के बीच  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देव दीपावली के मौके पर वाराणसी से किसानों को याद करते हुए कृषि कानूनों के फायदे गिनाए। उन्हाेंने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि भ्रम फैलाने वालों की सच्चाई देश के सामने आ रही  है।

नए कानून से किसानों को छल से बचाने को विकल्प मिला है। किसानों को नए प्रकल्प और विकल्प दोनों साथ साथ चलें तभी देश का कायाकल्प होता है। सरकारें नीतियां बनाती हैं। नीतियों पर सवाल उठता है तो उसका लाभ होता है। लेकिन पिछले कुछ समय से अलग ही देखने को मिल रहा है। पहले सरकार का फैसला लोगों को पसंद नहीं आता था तो विरोध होता था। अब विरोध का आधार फैसला नहीं बल्कि, भ्रम फैलाकर, आशंकाए फैलाकर प्रचार किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं