ब्रेकिंग न्यूज

सील एरिया का निरीक्षण किया एसपी ने

सुलतानपुर। पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा ने नोबल कोरोना वायरस(कोविड-19) के संक्रमण से बचाव हेतु लॉकडाउन के दौरान जनपद में पैदल गस्त कर कानून व्यवस्था का जायजा लिया। 

व लाउडहेलर के माध्यम से सभी नगर वासियों से भी अपील की कि मात्र आवश्यक कार्य हेतु ही अपने घरों से बाहर निकले व कार्य पूर्ण हो जाने पर तत्काल अपने घर वापस चले जाये। कही पर भी भीड़ न लगाये। लोगो से सोशल डिस्टेन्स बना कर रखे। अपने घर पर ही रहकर विशेषकर छोटे बच्चों किशोर एवं वरिष्ठ नागरिक गण व अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ समय व्यतीत करें। बार-बार अपने हाथों को साबुन से धुलते रहे ।
पुलिस अधीक्षक व मेडिकल टीम द्वारा ड्युटी पर तैनात समस्त पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण की थर्मल स्क्रींनिग भी की । थमर्ल स्क्रीनिंग में सोशल डिस्टेंस का भी पूरा ख्याल रखा पुलिस ने ड्रोन कैमरे से भी अनावश्यक घरो से बाहर निकलने वाले व्यक्तियों व अवांछनीय कार्य पर सर्तक दृष्टि रखी  पुलिस अधीक्षक ने अपनी ड्युटी को सर्तकता व उत्साह के साथ करने के कारण आरक्षी रवीन्द्र पाल ,आरक्षी राहुल यादव,पी0आर0डी0 रणजीत सिंह,पी0आर0डी0प्रदीप कुमार को 500 रुपये नगद पुरस्कार देकर उत्साहवर्धन किया  ड्युटी पर मौजूद समस्त पुलिस कर्मियों व आसपास अपने घरो में खड़े लोगो द्वारा ताली बजाकर जवानो का उत्साहवर्धन किया 

कोई टिप्पणी नहीं