ब्रेकिंग न्यूज

कैदियों के कब्जे से मिला कैश व कारतूस मामला जिला कारागार का



सुल्तानपुर. / जिलाधिकारी सी इंदुमती ,पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार व जिला जज* की छापेमारी के 24 घंटे बीतने के बाद जिला कारागार का एक आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। यहां कैदियों के कब्जे से कारतूस, दही, मट्ठा व शराब जैसी वस्तुएं बरामद हुई हैं। वीडियो ये सारे सामान दिख रहे हैं। वहीं, जेल प्रशासन पूरे मामले को दबाने में जुट गया है।


सोमवार को जिला जज तनवीर अहमद ने सीजेएम आशारानी, डीएम सी इंदुमती व पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार, सीएमओ डॉक्टर चंद्रभूषण नाथ त्रिपाठी के साथ जिला कारागार का त्रैमासिक निरीक्षण किया था। करीब दो घंटे के निरीक्षण के बाद जिला जज ने जेल अधीक्षक को जेल में बंदियों को मिलने वाली जरूरी व्यवस्था मुहैया कराने के साथ ही खान-पान पर विशेष ध्यान रखने का निर्देश दिया। लेकिन निरीक्षक के महज 24 घंटे बीतने के बाद वीडियो के सामने आने के बाद जेल के अधिकारियों की नींद उड़ गई है।

*वायरल वीडियो में जेल बैरक के अंदर कारतूस, रुपए, दही, मट्ठा और शराब सभी कुछ खुलेआम सामने रखा है*। रायबरेली और बनारस के बाद अब यहां के जेल बैरक का वीडियो सामने आने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है।हाल ही में बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुजरात जेल शिफ्ट होने के बाद नैनी सेंट्रल जेल में कैदियों की मौज का वीडियो सामने आया था। वहीं, रायबरेली व वाराणसी जेल से भी कैदियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसकी जांच अभी जारी है। यह तो आने वाला समय ही बताएगा सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सच का मामला क्या है

कोई टिप्पणी नहीं