ब्रेकिंग न्यूज

जिला प्रशासन व्यापारियों के मान सम्मान व जान माल की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे
सुलतानपुर । राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन की एक बैठक ठठेरी बाजार चौक में प्रदेश महामंत्री आलोक आर्य की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसका संचालन दिलीप अग्रहरी ने किया।
बैठक में प्रमुख रूप से राम लीला मैदान में होने वाले व्यापारी सम्मेलन की तैयारी पर व्यापक चर्चा हुई। व्यापारी सम्मेलन में मुख्य रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित गुप्ता के साथ साथ प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहेगें।
इस अवसर पर समाजसेवी व वरिष्ठ व्यापारी नेता नरोत्तम कनोडिया को माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए मानव अधिकार कंजर्वेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता ने कहा कि शहर में सबसे अधिक वसूली व लूट की घटनाएं व्यापारी समुदाय के खिलाफ ही होती है इसके लिए जिला प्रशासन को सख्त कार्यवाही करना चाहिए। ये भी संज्ञान में आया है कि विभिन्न सरकारी विभाग के छोटे कर्मचारी बड़े साहब का नाम इस्तेमाल कर दुकानदारों पर धौंस जमाते हैं। अधिकारियों को इस पर लगाम लगानी चाहिए।
बैठक में जिला अध्यक्ष राम मनोहर लोहिया, महामंत्री महेन्द्रपाल सिंह,आलोक पारोलिया , श्याम बहादुर जंगी , प्रदीप बरनवाल , संजय कसौंधन, अजय साहू, छवि गुप्ता, सुरेश सोनी, अनिल बरनवाल, दुर्गा प्रसाद मोदनवाल, अनुज सोनी, अशोक कसौंधन आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं