ब्रेकिंग न्यूज

पुरानी रंजिश में हुई मारपीट,दो युवक घायल


सुलतानपुर जिले में पुरानी रंजिश में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। जमकर लाठी-डंडे चले और अवैध असलहे का प्रदर्शन भी हुआ। जिसका वीडियो सामने आया है। मारपीट में दो युवक घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुड़वार ले जाया गया। जहां से उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर किया गया है। 

कुड़वार थाना क्षेत्र के अलीगंज की घटना 


घटना कुड़वार थानाक्षेत्र के अलीगंज कस्तूरी गांव की है। जहां रेलवे लाइन के पास पान की गुमटी है। यहां पास गांव का प्रेम सागर (18) पुत्र छोटेलाल और रामू (25) राम अजोर यादव खड़े होकर गुटका ले रहे थे। तभी पुराने रंजिश में अलीगंज रेलवे लाइन के पास कन्हैया लाल सहित 5 से 7 लोग ने लाठी-डंडा व अवैध असलहा लेकर मौके पर पहुंचे और हमला बोल दिया। यहां गाली गलौज भी हुई। इस दौरान दोनों युवकों को काफी चोटे आई। जिन्हें परिवारीजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुड़वार लेकर पहुंचे।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर दोनों का प्रथम उपचार करने के बाद डॉक्टर ने राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर किया। जहां पर उनका इलाज जारी है। सीओ सिटी शिवम मिश्रा ने बताया कि परिवार से अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

वही पीड़ित रामू ने बताया कि मैं गुटका लेने गया था। इतने में कन्हैया लाल, एक लोग महान के पुरवा , एक लोग हकीपुर के व दो लोग अलीगंज के थे। इन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी और लाठी-डंडों से मारने लगे। इसमें छर्रा चेहरे पर लगा है और लाठी-डंडा हाथ पर लगा है।

कोई टिप्पणी नहीं