ब्रेकिंग न्यूज

डॉ संजय निषाद ने मंच से मेनका को पुनः सांसद बनाने का दिलाया संकल्प


सुल्तानपुर जिले के पांडे बाबा बाजार में शनिवार को तपती धूप में भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा की भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें निषादों को सम्मान मिला है।जब लोग निषादों को अपशब्द का प्रयोग कर उन्हें केवट मल्लाह बुलाते थे तो भाजपा ने ही उनकी बिरादरी के एक बेटे को अपने बराबर बैठाने का काम किया। जिसके चलते आज मैं सरकार में कैबिनेट मंत्री हूं।अब सम्मान से निषाद जी का कर बुलाया जाता है।

सम्मान पाना है तो भाजपा को जिताना है।जिस तरीके से भगवान राम को निषादों ने पार लगाया था उसी तरीके से हमें इस बार भी यहां की सांसद रह चुकी मेनका गांधी को फिर से सांसद बनना है। हमें संकल्प लेना होगा कि जिस तरीके से पूर्व में हम लोगों ने सपा- बसपा व कांग्रेस को बटन दबाकर हीरो बनाया था अब उन्हें जीरो बनाकर भाजपा वाली बटन को दबाकर अब इसे हीरो बनना है। क्योंकि निषादों का सम्मान सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही करना जानती है। जाति-पाति न देखकर विकास करने वाले को वोट देकर जिले का विकास करना होगा।

पूर्व में भी मेनका गांधी ने लगातार क्षेत्र में रहकर सभी गरीबों और असहायों की मदद की है। वह एक मां के रूप में जिले में रहती हैं और मां कभी भी अपने बच्चों को अकेला नहीं छोड़ती।उन्होंने मंच से उमड़े जनसैलाब को यह संकल्प दिलाया कि वह भाजपा को वोट देकर एक बार फिर से मेनका गांधी को अपना सांसद चुने। उन्होंने बताया कि 40 प्रतिशत से ऊपर की आबादी वाले निषाद गांव में हम 42-42 लाख रुपए के मैरिज हाल बनाएंगे।जिसमें गरीबों की बेटे बेटियों की शादी होगी।उसमें हम कोचिंग सेंटर 4-6 कंप्यूटर और लाइब्रेरी भी बनाएंगे। गरीब का बेटा-बेटी भी पढ़ लिखकर डॉक्टर इंजीनियर आईएएस आईपीएस बनेगा। निषाद पार्टी गरीबों के विकास के लिए मोदी के साथ है। मोदी जी ने मत से मंत्रालय बनाया है जिसमें साढ़े 41हजार करोड़ का बजट रखा है।अब हम निषाद समाज की 5 लाख रुपए तक के इलाज की गारंटी लेते हैं।अपने भविष्य जमीन-जायदाद पर कब्जा कायम रखना हो तो साइकिल वालों को अपने गांव में घुसने मत देना। भगवान राम के मंदिर में निषाद राज की मूर्ति भी लग रही है। निषाद राज  के किले पर 56 फीट की मूर्ति लग गई है और सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है।सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा जब मेरा बेटा वरुण यहां था तब उसका रिश्ता आपके साथ बहुत नजदीक था।मैंने भी वही दिल का अटूट रिश्ता बनाया है। आपको अपनी जिंदगी बेहतर बनाने वालों को चुनना होगा। मैंने गरीबों के लिए इलेक्शन बाद एक लाख मकान और लाने का वादा किया है। हर गरीब को आशियाना देने की मैंने गारंटी दी है। इस इलेक्शन में सभी को एकजुट होकर सुल्तानपुर की तरक्की के लिए वोट देने का संकल्प लेना होगा।समाज कल्याण मंत्री असीम अरूण ने सपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा, समाजवादी पार्टी ने चुन-चुनकर गुंडे माफिया को अपनी पार्टी में रखा। सपा ने माफिया की नर्सरी के रुप में काम किया। सीएम योगी ने आकर कीटनाशक दवा छिड़की है। उत्तर प्रदेश पुलिस को ताकत दी है।आज उत्तर प्रदेश में माफियागर्दी खत्म हो चुकी है। उन्होंने कहा गरीबों के लिए इस सरकार में कई कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं। जिसका लाभ भी निषाद परिवारों व गरीबों को मिल रहा है। भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि निषाद पार्टी के प्रदेश सचिव महेश निषाद ने संचालन किया।इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा,निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश निषाद, विधायक राज प्रसाद उपाध्याय, राजेश गौतम,निषाद पार्टी की महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रीता निषाद,केश कुमारी निषाद, निषाद पार्टी के प्रदेश सचिव राम लाल निषाद ,पूर्व मंत्री ओमप्रकाश पांडे, पूर्व जिलाध्यक्ष ऋषिकेश ओझा, डॉ सीताशरण त्रिपाठी,सहकारी बैंक अध्यक्ष योगेंद्र प्रताप सिंह,नगर पंचायत कादीपुर अध्यक्ष आनन्द जायसवाल, ब्लाक प्रमुख चन्दर प्रताप सिंह,अरविंद सिंह, बृजलाल निषाद, प्रियंका निषाद, विधानसभा संयोजक विनोद सिंह,विजय त्रिपाठी,रुपेश सिंह, पूजा कसौधन, राजेश सिंह, आशीष सिंह रानू ,गोविंद तिवारी टाडा, निर्भय सिंह,बाबी सिंह, डॉ विनय प्रजापति, हरिशंकर वर्मा, आशुतोष सिंह आदि सहित हजारों की संख्या में मछुआ समाज के लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं