ब्रेकिंग न्यूज

स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार , पुलिस ने किया भंडाफोड़


गाजियाबाद के आदित्य माल में शुक्रवार रात को पुलिस ने स्पा की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से 44 युवतियों और 21 युवकों को पकड़ा है। स्पा के प्रबंधक एक से दो हजार रुपये ग्राहकों से लेते थे। उसके बदले चंद रुपये युवतियों और महिलाओं को देते थे। बाकी खुद रख लेते थे।इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के आदित्य माल में शुक्रवार रात को पुलिस ने स्पा की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस ने मौके से 44 युवतियों और 21 युवकों को पकड़ा है। मौके से आपत्तिजनक सामान, मोबाइल, रजिस्टर समेत अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने स्पा के मालिक और प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन  ने बताया कि एक गोपनीय शिकायत प्राप्त हुई थी कि इंदिरापुरम के आदित्य माल में 6 स्पा चल रहे हैं। जिसमें धड़ल्ले से देह व्यापार हो रहा है। इसकी जांच कराई गई तो सूचना सही मिली।

शुक्रवार रात को सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम के नेतृत्व में टीम आदित्य माल पहुंची और स्पा सेंटरों पर छापा मारा पुलिस को देखकर मौके पर अफरा तफरी मच गई। युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने सभी को मौके पर ही रोक लिया। जांच पड़ताल शुरू की। सभी को बस में इंदिरापुरम कोतवाली लाया। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम की ओर से मालिक और प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम ने बताया कि पूछताछ में मौके से पकड़ी गई युवतियों और महिलाओं ने बताया कि उन्हें स्पा के मालिक और प्रबंधकों ने विभिन्न तरह से ब्लैकमेल कर इस गलत काम को करने के लिए मजबूर किया था। विरोध करने पर फोटो व वीडियो प्रसारित करने की धमकी देते थे। पुलिस ने सभी महिलाओं और युवतियों को मुक्त कराया। मामले में उन्हें सरकारी गवाह भी बनाया है।पुलिस की जांच में आया है कि यह स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा 2 माह से भी अधिक समय से चल रहा था। 

कोई टिप्पणी नहीं