ब्रेकिंग न्यूज

हाइवे किनारे झाड़ियों में मिला अज्ञात महिला का शव, सुल्तानपुर पुलिस जांच में जुटी


सुलतानपुर आज शुक्रवार को जिले में लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाईवे पर कुड़वार थाना क्षेत्र के रंकेडीह गांव के पास करीब 35 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय कुड़वार थाना पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किया।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा,अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव व क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचकर जांच की। मृतक महिला की शिनाख्त कराने में पुलिस जुटी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार को कुड़वार थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाईवे पर असरोगा टोल प्लाजा स्थित रंकेडीह गांव के पास झाड़ियों में अज्ञात महिला का शव पाया गया।स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना कुड़वार थाना पुलिस को दी । जानकारी मिलते ही कुड़वार थाना प्रभारी निरीक्षक गौरी शंकर पाल मौके पर पहुंचे। मृतका के शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस शोशल मीडिया की मदद ले रही है।फॉरेंसिक टीम के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव और सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला के गले में मंगल सूत्र आदि पड़ा हुआ है ऐसे में मौत कैसे और क्यों हुई इस पर संशय बन गया है।

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच करते हुए शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। शोशल मीडिया के साथ ही सभी आस-पास के थानों पर फोटो भेजकर मृतक महिला की शिनाख्त कराई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं