ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में दिनदहाड़े महिलाओं की पिटाई के मामले में क्रॉस केस दर्ज, मारपीट का वीडियो आया था सामने


सुलतानपुर जिले में गोसाईगंज के इटकौली में महिलाओं को दिनदहाड़े सड़क पर लाठी-डंडे से हमले व बाल खीचकर सड़क पर पीटने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस फाइल किया है। वही अगले पक्ष ने भी पुलिस में शिकायती पत्र दिया जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया है।इटकौली निवासी पीड़िता रूबीना का आरोप था कि वो सोमवार दोपहर घर के सामने खड़ी थी उसी समय गांव के असलम पुत्र स्व.  शफाअत उल्ला उसका बेटा सद्दाम पुत्र असलम उसकी पत्नी नाजिया और उसका भाई सोनू उर्फ असलम आदि लाठी-डंडों से लैस होकर वहां आ धमके।

इन लोगों ने मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी, मैने विरोध किया तो ये सब मुझे मारने लगे तो मैने मदद की गुहार लगाया। जिस पर पड़ोस की रेशमा पुत्री अहमद उल्ला बचाव में पहुंची। इन दबंगों ने रेशमा को भी जमकर पीटा। पिटाई में मुझे वा रेशमा को काफी चोटें आई हैं।  हमें अधमरा कर मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

मैने थाने पर तहरीर दी है।थानाध्यक्ष आरबी सुमन ने बताया कि रुबीना की तहरीर पर असलम, सहाना, नाजिया, सोनू उर्फ अकरम व तंजीला बेगम की तहरीर पर शमा, रेशमा, रुबीना, कैफ, कुर्बान सैफ, चांद के ऊपर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं