ब्रेकिंग न्यूज

नशे के कारोबारियों के खिलाफ चला अभियान


लखनऊ अमेठी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में नशे के कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया गया। पुलिस द्वारा चलाये गए अभियान में 52 ग्राम स्मैक और 2 किलो से अधिक गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने सभी पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

दरअसल नशे के कारोबारियों को लेकर पुलिस अधीक्षक इलामारन सख्त हैं। लगातार पुलिस को कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दे रहे हैं। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त करने वाले कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया गया।

पुलिस द्वारा चलाये गए अभियान में पीपरपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान ओम प्रकाश वर्मा और मनोज वर्मा को दो किलो 100 ग्राम अवैध गांजा के साथ छीवरहा नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया।वहीं अमेठी कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर कालिकन मोड़ के पास से एक स्मैक तस्कर पुनीत वर्मा को 15 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया।

इसी थाना क्षेत्र के SDM कालोनी सरवनपुर के रहने वाले आदित्य सिंह को बरियारपुर मोड़ के पास से 25 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। मोहंगनज पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान राजेन्द्र पासी को 12 ग्राम स्मैक के साथ नसरपुर गांव के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने सभी पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं