ब्रेकिंग न्यूज

31 टन सरिया ईंट फैक्ट्री से हुई बरामद,जौनपुर के 4 लुटेरे सुल्तानपुर में गिरफ्तार


सुलतानपुर जिले के गोसाईगंज की पुलिस और SOG  टीम ने जौनपुर के चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 20 लाख कीमत की 31 टन सरिया एक ईंट फैक्ट्री से बरामद हुई है। ये माल झारखंड में डिलेवर होना था लेकिन इन लुटेरों ने ट्रक ड्राइवर को बेहोश कर माल को लूट लिया।जानकारी के अनुसार मामला जिले के गोसाईगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत द्वारिकागंज चौकी क्षेत्र से जुड़ा है।

5 जुलाई की रात 4 व्यक्तियों ने 31 टन सरिया ट्रक पर लाद लिया था। चारों ने चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करते हुए कमरे में बंदकर दिया गया था। सभी लुटेरे ट्रक में सरिया लेकर फरार हो गए थे। घटना की पड़ताल के लिए गोसाईगंज पुलिस और SOG टीम को लगाया गया था।गोसाईगंज कोतवाल आरबी सुमन और SOG टीम प्रभारी उपेंद्र सिंह ने जौनपुर के खेतासराय थानाक्षेत्र में ईंट फैक्ट्री गोदाम में इन सरियों को बरामद किया है। जहां पर ईंट बनाने वाले सांचे से लूट की सरिया को ढककर रखा गया था। पुलिस टीम ने अदनान और हबीबुल्लाह निवासी मनेछा थाना खेतासराय, मिर्जा असद बेग निवासी राकिआना कोतवाली शाहगंज जौनपुर, मुकेश कुमार तिगरा थाना खुटहन जौनपुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार झारखंड के व्यापारी के ट्रक चालक उमेश कुमार पांडे निवासी घारपुर, थाना इटखोरी, जिला चतरा, झारखंड की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि झारखंड से आ रही ट्रक जिसमें 31 टन सरिया रखी हुई थी जो लूट ली गई थी। चालक ने हमें सूचना दी थी। जिस पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। 4 लोगों को जौनपुर से गिरफ्तार किया गया है। पूरे प्रकरण में ईंट जो मिला था जिसके आधार पर पुलिस इन फैक्ट्री तक पहुंच सकी थी। इसी आधार पर सरिया और लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। खुलासा करने वाली टीम को 20 हजार का नगद इनाम देने की घोषणा की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं