ब्रेकिंग न्यूज

युवती ने की मनचले की चप्पलों से पिटाई


मेरठ में ऑटो का इंतजार कर रही युवती को एक मनचले ने अश्लील कमेंट कर दिया। युवती ने आरोपी को दबोच कर उसकी सरेराह चप्पलों से पिटाई कर दी।हंगामा बढ़ने पर राहगीर इकठ्ठा हो गए।राहगीरों ने पुलिस को सूचना  दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी आरोपी को लेकर थाने गए। युवती ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।मेडिकल थाना क्षेत्र के तेजगढ़ी चौकी के पास युवती काम से आई हुई थी। युवती के साथ उसकी बहन और एक दोस्त भी थी। वे सड़क के किनारे खड़ी होकर घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। तभी एक युवक अचानक से वहां पहुंचा और अकेला पाकर अश्लील बातें करने लगा। जिस पर युवती ने पहले तो उसे नजर अंदाज किया।
उसके बाद फिर उसे वहां से जाने के लिए कहा।इसके बाद उस युवक ने फिर से हरकत की। अश्लीलता की हद पार करते हुए कुछ ऐसा बोला जिससे युवती आग बबूला हो गई। गुस्साई युवती ने अपनी सैंडल निकाली और अश्लील बातें कर रहे युवक से भिड़ गई। अपनी साथी के द्वारा एक युवक से उलझते देख उसकी बहन और दोस्त भी वहां आ गए। फिर तीनों ने उसकी धुनाई की। इसी बीच युवतियों ने अपने एक साथी को भी बुला लिया। उसने भी हरकत करने वाले शख्स की ऐसी धुनाई की कि वहां तमाशबीनों का हुजूम लग गया।करीब एक घण्टे तक रुक-रुक कर तीनों युवतियां और उनका एक साथी मनचले को पीटते रहे।

अपने आप को घिरा देखकर उसने माफी मांगने में ही अपनी भलाई समझी। उसने जिस युवती से अश्लील बातें बोली थीं। उससे तो पैर पकड़कर माफी मांगी ही, साथ ही अन्य दो लड़कियों के भी पैर पकड़कर माफी मांगी।CO सिविल लाइन  का कहना है कि युवती की तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं