ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में होली के मौके पर गोमती नदी में नहाने गए तीन युवक डूबे


उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में होली पर रंग खेल कर कई युवक गोमती नदी पर नहाने पहुंचे। इस बीच तीन युवक नदी में डूबने लगे जिस पर साथियों ने शोर मचाया। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरो को बुलाकर रेस्क्यू शुरू कराया है।

घटना कोतवाली नगर के सीताकुंड घाट की है। जहां होली के मौके पर शाम क़रीब 3 बजे के आसपास कुछ युवक नदी पर नहाने पहुंचे थे। उनमें से तीन युवक डूब गये। साथियों ने गुहार लगाया तो आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों ने पुलिस को सूचना दिया जिस पर नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।नाव लेकर नदी पर मौजूद स्थानीय गोताखोरों को तत्काल नदी में उतारा गया।

लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है लेकिन युवकों का पता नहीं चल सका है। डूबे युवकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गये हैं। उधर विसर्जन स्थल पर गोमती नदी से अमित राठौर को गोताखोरों ने बाहर निकाला। पुलिस ने अपने वाहन से बेसुध युवक को जिला अस्पताल भेजा है।साथ ही पुलिस ने सीताकुंड घाट पर एम्बुलेंस बुलाई है।इस बीच जिलाधिकारी जसजीत कौर, पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, उपजिलाधिकारी सदर सीपी पाठक व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। गोताखोरों ने तीन युवकों को बाहर निकाला।उन्हें अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से युवकों के परिवार में चीख पुकार मच गई।पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि युवक नहाने के बाद नदी पार कर रहा था तो गहरे पानी में वह डूबने लगा। उसे बचाने के लिए तीन अन्य युवक भी गहरे पानी में चले गए। जिसमें 3 की डूबने से मौत हुई है। लोकल टीम एक युवक की तलाश कर रही है।पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, मृतकों की पहचान अमित राठौर (30) पुत्र राम प्रसाद निवासी दरियापुर कोतवाली नगर, गया प्रसाद (28) पुत्र राम सहाय निवासी चिकमंडी, कोतवाली नगर, रुद्र कुमार (18) पुत्र अवनीश कुमार निवासी योगीवीर, कोतवाली देहात के रूप में हुई है। जबकि शक्ति नाम के युवक की तलाश की जा रही है

कोई टिप्पणी नहीं