ब्रेकिंग न्यूज

ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर पति पत्नी की मौत


सुल्तानपुर जिले में सोमवार को वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जौनपुर जिले के खुटहन इलाके के राम नगर किल किच्छा निवासी संतलाल निषाद (50) और पत्नी श्रीमती (48) दो बच्चों के साथ बाइक से लंभुआ के मदनपुर पनियार स्थित अपनी सुसराल आ रहे थे।

ससुराल से पहले वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर जैसे मदनपुर मोड़ पर बाइक मोड़ते समय अचानक सुल्तानपुर की ओर से आए ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।टक्कर इतनी तेज थी कि संतलाल की पत्नी श्रीमती सड़क पर गिरीं और मौके पर दम तोड़ दिया। संतलाल व उनके 2 बच्चे अंश निषाद बच्चा (8)अंशिका (3) बुरी तरह जख्मी हो गए। हादसे के बाद लंभुआ उपजिलाधिकारी वंदना पांडेय उधर से गुजर रही थीं। उन्होंने भीड़ देख गाड़ी रुकवायी और तत्काल संतलाल और दोनों बच्चों को सरकारी गाड़ी से लेकर जिला अस्पताल पहुंचीं। जहां संतलाल ने भी दम तोड़ दिया।हादसे में दोनों बच्चों को भी चोट आई। दोनों का डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। सूचना पाकर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता अस्पताल पहुंचे उन्होंने घायल बच्चों का हाल जाना और डॉक्टरों को उचित दिशा निर्देश दिये। स्थानीय थाना क्षेत्र के पुलिस ने बताया कि मृतक संतलाल टेंट का काम करते थे। टक्कर मारने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है।
लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हादसे में दंपति की मौत का मामला। अनाथ हुए बच्चों को जिला अस्पताल में देखने पहुंचे सीएमओ डॉ डीके त्रिपाठी। बेहतर इलाज के लिए लखनऊ चिकित्सा विश्वविद्यालय सरकारी खर्च पर भेजा गया। सीएमओ डॉक्टर त्रिपाठी बोले, बच्चों का हरसंभव सरकारी खर्च पर कराया जाएगा इलाज।

कोई टिप्पणी नहीं