ब्रेकिंग न्यूज

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली: दो चचेरे भाइयों में से एक की मौत दूसरा लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर

 


सुल्तानपुर जिले में बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। गोली लगने से एक युवक घायल हुआ है वही दूसरे ने ऑन स्पॉट दम तोड़ दिया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप गया है। वारदात कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के घासीपुर गांव के पास की है। घायल को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

जयसिंहपुर कोतवाली धरसौली निवासी आशुतोष सिंह व गौरव सिंह पुत्र करमराज सिंह कोतवाली देहात क्षेत्र के घासीपुर गांव मंगलवार की दोपहर आये हुए थे। दोनों युवक बाइक से जा रहे थे कि बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियां दाग दी और मौके से फरार हो गये। गोली गौरव के सिर में लगी और वो मौके पर ही दम तोड़ गया। गोलीकांड की सूचना पर स्थानीय नागरिक भी घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। वही दूसरे साथी आशुतोष के पैर आदि में चोट आई है।

गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया है। वही गौरव के शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव जिला अस्पताल पहुंचे हैं । जहां घटना का जायजा लेते हुए कोतवाल अनिरुद्ध प्रताप सिंह को जांच कर आवश्यक कार्रवाई के दिशा निर्देश दिए गए हैं।थानाध्यक्ष कोतवाली देहात अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि सूचना मिली है, पुलिस टीम मौके पर है। जांच की जा रही है। तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई की जायेगी।पुलिस ने बताया कि थाना कोतवाली देहात क्षेत्रान्तर्गत गोली चलने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारीगण घटनास्थल पर पहुॅचे। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधान ढाबा पर पीड़ित/मृतक गौरव पुत्र करमराज अपने 5 साथियों के साथ गाड़ी ठीक करवाने के लिये गया हुआ था। उसी समय अभियुक्तगण भी वहाॅ पर पहुॅचे। ये लोग एक-दूसरे से पूर्व से परिचित है और आपसी रंजिश की वजह से इनके बीच कहासुनी और झगड़ा हुआ जिसमें अभियुक्त पक्ष के गोली चलाने से पीड़ित गौरव की मृत्यु और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायल को अग्रिम उपचार हेतु ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया गया है। पीड़ित पक्ष एवं अभियुक्त पक्ष के कुछ लोगों का पूर्व से अपराधिक इतिहास है। अभियुक्तों की गिरफतारी हेतु 5 टीमें गठित कर दी गयी हैं। आवश्यक विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

कोई टिप्पणी नहीं