ब्रेकिंग न्यूज

रास्ते के विवाद में नया मोड़,एक पक्ष ने दूसरे पर लगाया लाखों की चोरी का आरोप


सुलतानपुर जिले में दस सालों से चले आ रहे रास्ते के विवाद में रविवार सुबह नया मोड़ आ गया। जब एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाखों रुपये चोरी का आरोप लगा डाला। पुलिस मौके पर पहुंची तो शुरुआती जांच में षडयंत्र का खुलासा हो गया। इसके बाद जब पुलिस शिकायतकर्ता को लेकर थाने जाने लगी तो परिवार वालों ने पुलिस के साथ अभद्रता की।

फिलहाल पुलिस दोनों पक्ष को लेकर थाने में आई और पूछताछ कर रही है। मामला गोसाईगंज थानाक्षेत्र के मोतिगंज तुलसी मिश्र का पुरवा गांव का है। गांव निवासी विनोद मिश्रा ने तड़के 4 बजे पुलिस को सूचना दी कि उसके घर पर लाखों के जेवरात व नगदी की चोरी हुई है। थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और पड़ताल किया तो बात परत दर परत खुल गई। इसके बाद पुलिस विनोद को पूछताछ के लिये थाने ले जाने लगी तो घर की महिलाओं ने पुलिस से अभद्रता भी की।

हालांकि विनोद की ओर से चोरी की घटना की नामजद तहरीर पुलिस में दी गई है।आरोप है कि विनोद का अपने पट्टीदारों अजय मिश्रा आदि से दस सालों से रास्ते का विवाद चल रहा है। कुछ दिन पूर्व दोनों पक्षों में नाली का भी विवाद हुआ। जानकारी के अनुसार 27 सितंबर को उपजिलाधिकारी जयसिंहपुर के यहां समझौता भी हुआ है। बताया जा रहा है कि अजय व विनोद के अन्य पट्टीदारों का घर हाईवे से सटा है इसलिये जमीन की कीमतें भी अधिक हैं। पट्टीदारों की 5 बीघे जमीन पर उसकी नीयत डोल गई है जिसको लेकर वो तरह-तरह का ताना बाना बुन रहा है। इस पूरे मामले में थानाध्यक्ष गोसाईगंज थानाध्यक्ष राघवेंद्र रावत ने बताया कि पड़ोसियों को फंसाने के लिए चोरी की घटना रची गई है। अभी हमारी जांच जारी है जल्द ही कार्रवाई की जायेगी। दोनों पक्षों को थाने लाकर पड़ताल की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं