ब्रेकिंग न्यूज

कटका क्ल्ब सामाजिक संस्था ने नशे से दूर रहने के लिए छात्र- छात्राओं को किया प्रेरित


सुलतानपुर कटका क्लब सामाजिक संस्था द्वारा कटका खानपुर में स्थित रामरती इंटर कॉलेज में नशा मुक्त समाज स्थापना के लिए जनमानस एंव युवाओं से अपील की । जिसका नेतृव कटका क्ल्ब के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने किया ।

सौरभ मिश्रा की अध्यक्षता में विद्यालय परिषद के छात्र-छात्राओं   कर्मचारियों एवं उपस्थित जन समुदाय को तंबाकू, गुटका, दोहरा एवं धूम्रपान न करने की शपथ दिलाई । इस मौके पर उपस्थित कटका क्लब के कोषाध्यक्ष राजकुमार मिश्रा ने कहा कि शपथ लेने के बाद आप सभी अपने परिचित को भी तंबाकू सेवन से रोकने का प्रयास कर उनके जीवन को सुखमय बनाएं।

रामरती इंटरमीडिएट कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ रामजीत ने पोस्टर के माध्यम से विस्तार पूर्वक  तंबाकू, दोहरा में मिलाए गए केमिकल से मुख का कैंसर होने की संभावना के बारे में छात्र-छात्राओं को बताया। प्रधानाचार्य ने कहा कि ऐसे में इससे बचें और नियमित अपने मुंह और दांतों की जांच कराते रहें। वहीं दूसरी तरफ का क्लब के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि इसकी तलब लगने पर दो मिनट गहरी सांस लेने की सलाह दी   इस मौके पर विद्यालय  प्रबंधक भूपेंद्र नाथ वर्मा, सत्यम चौरसिया, सर्वेश कांत वर्मा, शकुंतला, ओम प्रकाश यादव, प्रिया पांडये , साधन वर्मा , अजय प्रजापति, विपिन यादव , चन्द्र मोहन उपाध्याय , राम कृष्ण शर्मा , रामसूरत, देव गुप्ता , प्रमोद गुप्ता हजारों की संख्या में छात्र मौजूद रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं