ब्रेकिंग न्यूज

मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर, सिपाही को भी लगी गोली


लखनऊ वाराणसी में रिंग रोड के किनारे आज सोमवार अलसुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में दो बदमाश मारे गए। जबकि उनका तीसरा साथी फरार हो गया। मारे गए बदमाश पिछले दिनों दरोगा पर जानलेवा हमले और पिस्टल लूट में शामिल थे। पिछले दिनों रोहनिया क्षेत्र में दरोगा को गोली मारकर पिस्टल लूटने वाले बदमाशों और कमिश्नरेट पुलिस के बीच आज सोमवार को बड़ागांव इलाके में मुठभेड़ हो गई।

रिंग रोड किनारे तड़के हुई मुठभेड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर गोलियां चलीं। मुठभेड़ में दो बदमाश मारे गए हैं। जबकि तीसरा मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। 
पुलिस ने बदमाशों के पास से एक 9 MM पिस्टल और एक 32 बोर का पिस्टल, बाइक, मोबाइल फोन और जरूरी कागजात बरामद किए हैं। बदमाशों ने लक्सा थाने में तैनात दरोगा अजय कुमार पर कुछ दिन पहले ही जानलेवा हमला कर उनकी पिस्टल लूट ली थी। इसके बाद से ही पुलिस को बदमाशों की तलाश थी। क्राइम ब्रांच और बड़ागांव पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश रिंग रोड के पास हैं। पुलिस टीम ने घेराबंदी की। इस दौरान बदमाशों ने टीम पर कई राउंड फायरिंग की। जिसमें क्राइम ब्रांच के आरक्षी शिव बाबू घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को भी गोली लगी और वह घायल हो गए, बदमाशों को  इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक मौके पर फील्ड यूनिट सहित अन्य अधिकारियों को रवाना किया गया है, जबकि हाल ही में दरोगा की लूटी हुई पिस्टल से बरामद 9 MM पिस्टल के मिलान की कार्रवाई के लिए उसे भेजा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं