ब्रेकिंग न्यूज

संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहित का घर के अंदर फंदे से लटकता हुआ मिला शव, कुछ माह पूर्व हुई थी शादी


सुलतानपुर नवविवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता हुआ मिला शव। मामला  कुड़वार थानाक्षेत्र अंतर्गत पूरे रामदयाल भंडरा परशुरामपुर गांव का है। सूचना मिलते ही मजिस्ट्रेट और क्षेत्राधिकारी नगर राघवेंद्र चौधरी व थाना प्रभारी कुड़वार संदीप राय घटनास्थल पर पहुंचे। अधिकारियों ने जांच पड़ताल कर बयान दर्ज किया है।

शव को पोस्टमार्टम में भेजकर पुलिस अन्य विधिक कार्रवाई कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना कुड़वार थानाक्षेत्र के भंडरा राम दयाल गांव की है। गांव निवासी रोशनी (20) पत्नी हनुमान का आज सुबह मायके में फंदे से लटकता हुआ शव पाया गया। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। कमरे के अंदर छत के कुंडे में साड़ी से फंदा बनाकर उसने अपनी जीवन लीला खत्म कर लिया था। मृतका की मां रीता देवी ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजकर घटना के कारण का पता लगा रही है।

बता दें कि मृतका रोशनी का विवाह 5-6 माह पूर्व थानाक्षेत्र के भंडरा परसरामपुर गांव निवासी हनुमान उर्फ मनने निषाद से हुई थी। पति हनुमान सूरत में रहकर मजदूरी करता है। चर्चा है कि पति-पत्नी में कुछ मन मुटाव चल रहा था। फोन पर भी बातचीत हुई जिससे आहत होकर नवविवाहिता ने ये कदम उठा लिया।

कोई टिप्पणी नहीं