ब्रेकिंग न्यूज

विधायक के गनर का आठवें दिन निधन,श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा के दौरान बदमाशों ने चाकुओं से हमलाकर लूट ली थी कार्बाइन


सुलतानपुर विधायक सुहैब अंसारी के गनर राकेश चौधरी आखिर जिंदगी की जंग हार गए हैं। आठवें दिन आज उन्होंने लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। 25 अक्टूबर को श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन से लखनऊ जाते समय सुल्तानपुर जंक्शन से थोड़ा पहले बदमाश ने उन पर चाकुओं से हमलाकर कार्बाइन लूट लिया था।

25 अक्टूबर को गनर राकेश पर हमले की सूचना जंगल में आग की तरह फैली। तत्कालीन एसओ जीआरपी शमीम सिद्दीकी ने श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा के दौरान बदमाशों ने चाकुओं से हमलाकर लूट ली थी कार्बाइन दिव्यांग कोच से सिपाही को उतार कर जिला अस्पताल पहुंचाया था। चाकुओं के चार जख्म के कारण अत्याधिक खून बह जाने से सिपाही राकेश बेहोश हो गए थे। उन्हें गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया। वहां पर विधायक ने बेहतर इलाज के लिए मेदांता हॉस्पिटल में उन्हें भर्ती कराया।

आठ दिनों तक लगातार राकेश का इलाज चलता रहा लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं आया। होश में नहीं आने के कारण उनका बयान भी नहीं हो सका और आज उन्होंने सदा के लिए आंखें मूंद ली। सिपाही राकेश के निधन की पुष्टि एसओ जीआरपी प्रशांत सिंह ने की है। पूरे मामले में जीआरपी सुल्तानपुर के साथ, सुल्तानपुर पुलिस व यूपी एसटीएफ की टीम कार्बाइन बरामद करने के साथ-साथ हमलावर बदमाश को गिरफ्तार करने की चुनौती बनी हुई है। अभी तक पूरी टीम खाली हाथ हवा में तीर चला रही है। एक बदमाश का स्केच तक जारी हुआ लेकिन उसका लाभ भी नहीं मिला।

कोई टिप्पणी नहीं