ब्रेकिंग न्यूज

रायबरेली में पति-पत्नी और 2 बच्चों की मौत:ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे


लखनऊ रायबरेली जिले में मंगलवार रात लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। 3 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक्सीडेंट की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। यह हादसा भदोखर थाना क्षेत्र के कृपालु इंस्टिट्यूट के पास हुआ।जिला मुख्यालय से सात किलोमीटर दूर रायबरेली प्रयागराज हाईवे पर बाबा ढाबा है। राकेश अग्रवाल (45) पत्नी सोनम अग्रवाल (35) अपने बच्चों रेयांश (6) रइसा (9), छोटे भाई रचित अग्रवाल और पत्नी रुचिका अग्रवाल (35) और उनके बच्चों आदित्य (11), तानसी (9) के साथ ढाबे पर खाना खाने गए थे।सभी खाना खाकर अपनी कार से घर लौट रहे थे। मौरंग से भरा ट्रक अचानक कार पर पलट गया। कार के परखच्चे उड़ गए। पूरी कार ट्रक के नीचे दब गई। आसपास के राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई।

JCB की मदद से कार सवारों को बाहर निकाला गया। सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने 5 को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में राकेश अग्रवाल और पत्नी सोनम अग्रवाल, इनके बच्चे रेयांश, राइसा और रचित अग्रवाल की पत्नी सोनम अग्रवाल हैं। रचित अग्रवाल और इनके दोनों बच्चे आदित्य और तनसी घायल हैं।मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया, "8 लोगों को भदोखर की पुलिस लेकर इमरजेंसी में आई थी जिसमें से 5 लोगों की मौत पहले ही हो चुकी थी। 2 बच्चों सहित 3 लोग घायल हैं। जिनकी हालत सामान्य है। उनका इलाज चल रहा है।पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया, "मौरंग से लदा ट्रक कार पर पलट गया था। घायलों को लेकर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। तब तक 5 लोगों की मौत हो गई थी। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 3 लोगों को इलाज चल रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद रायबरेली में सड़क हादसे में हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है।मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं