ब्रेकिंग न्यूज

बसपा ने तय कर लिए पहले चरण के 53 उम्मीदवार

 


लखनऊ बहुजन समाज पार्टी  ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की 58 सीटों में 53 पर अपने उम्मीदवार तय कर लिए हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती  ने अपने जन्मदिन पर मीडिया को संबोधित करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने साथ ही बताया कि अन्य 5 सीटों पर भी दो-तीन दिन में फैसला हो जाएगा।मायावती ने विधानसभा चुनाव  में खुद के लड़ने की खबर पर भी साफ-साफ जवाब दिया।

उन्होंने कहा मीडिया को मेरे खिलाफ कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है तो वो आये दिन मेरे चुनाव लड़ने के मुद्दे को उछालते रहते हैं। मैं चार बार लोकसभा और तीन बार राज्यसभा की सदस्य रह चुकी हूं। मैंने अपनी पार्टी के हित में सीधा चुनाव लड़ने की जगह अपने कार्यकर्ताओं को जिताने का काम करूंगी। हमारे संविधान में ये व्यवस्था है कि कोई बिना चुनाव लड़े भी अपनी योग्यता से किसी प्रदेश का मुख्यमंत्री बन सकता है।

बसपा सुप्रीमो ने कहा  मुझे पूरा भरोसा है कि इस बार बीएसपी 2007 की तरह सत्ता में लौटेगी और ओपेनियन पोल धरा का धरा रह जाएगा.इसके साथ ही मायावती ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी बसपा का किसी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं है. उन्होंने कहा हमारी पार्टी सर्व समाज के गठबंधन से जीतेगी।

कोई टिप्पणी नहीं