ब्रेकिंग न्यूज

ओवर टेक के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक में जा घुसी कार; ट्रक चालक ने लिया इमरजेंसी ब्रेक तो शार्ट सर्किट से लगी आग, धू-धू कर जल गया ट्रक


 रायबरेली में शनिवार तड़के बड़ा हादसा दर पेश आया। ओवर टेक करने के चक्कर में कार आगे जा रही ट्रक में जा घुसी। कार के तो परखच्चे उड़ गए, जबकि इमरजेंसी ब्रेक लेते समय ट्रक में शार्ट सर्किट से आग लग गई। पूरा का पूरा ट्रक धू-धू कर जल गया। ग्रामीणों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम ने आकर आग पर काबू पाया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के मलिक मऊ चौराहे की है। शनिवार तड़के यहां तेज रफ्तार में एक ट्रक आगे चला जा रहा था। तभी पीछे से स्पीड में एक कार आई और ओवर टेक करते हुए कार चालक ने आगे निकलना चाहा। इस बीच कार चालक को झपकी आई और वो कार लेकर आगे तेज रफ्तार से जा रही ट्रक में जा घुसा। बस फिर क्या था तेज का धमाका हुआ और आसपास जो जहां सो रहा था वो आवाज सुनकर अपने-अपने घरों से बाहर निकल आया। उधर हादसे के बाद ट्रक चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लिया तो शार्ट सर्किट से ट्रक में आग लग गई। आग लगते ही ट्रक ड्राइवर और क्लीनर ने कूद कर अपनी जान बचाई। लेकिन देखते ही देखते ट्रक धू-धू कर जलने लगा। पास मौजूद ग्रामीणों ने तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दिया, सूचना मिलते ही तत्काल फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। हादसे में कार चालक तो सही सलामत बच गया लेकिन कार पर सवार एक युवक को चोटें आईं हैं। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं