ब्रेकिंग न्यूज

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े सराफा दुकान में डकैती


लखनऊ।उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में  शहर के चौक इलाके में गुरुवार की सुबह पिस्‍टल से लैस असलहाधारी नकाबपोश बदमाश सराफा की दुकान में घुसे। दुकानदार की कनपटी पर पिस्‍टल रखकर 80 लाख रुपये के जेवर उठा ले गए। बताया जाता है कि तीन बदमाश दुकान के अंदर दाखिल हुए थे। जबकि दो बाहर कुछ दूरी पर बाइक स्‍टार्ट कर खड़े थे। वारदात के बाद बदमाश पिस्‍टल लहराते हुए भाग निकल गए। दिनदहाड़े लूट की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस और आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

CCTV फुटेज की जांच में तीन नकाबपोश बदमाश दुकान के अंदर वारदात को अंजाम देते दिख रहे हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में घेरेबंदी की।
शहर में चौक इलाके से सटे श्याम बिहारी गली मोहल्ले में सुरेश सोनी की सराफा की दुकान है। गुरुवार को सुबह साढ़े आठ बजे बदमाशों ने डाका डाला। दो बदमाश बाहर बाइक स्टार्ट करके खड़े थे। तीन नकाबपोश बदमाश अंदर घुसे और पिस्टल सटाकर पूरे जेवर उठा ले गए। करीब 80 लाख रुपये के जेवर लूट ले गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस दुकान पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। कंट्रोल रूम की सूचना पर पूरे जिले में वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है। CO CITY अभय पांडेय ने बताया कि दुकान में लूट की सूचना पर पूरे जिले में वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं