ब्रेकिंग न्यूज

2 दिन से गायब बच्ची का शव घर के पास कुएं में मिला


सुलतानपुर। करीब 48 घंटे पहले लापता हुई मासूम बच्ची का शव आज उसके घर से चंद कदम की दूरी पर कुएं मे पाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल की। इससे पहले पुलिस अधीक्षक ने बच्ची को साकुशल बरामद करने के लिए सर्विलांस समेत पुलिस की तीन टीमें लगाई थीं।

। उधर बच्ची का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। मामला गोसाईगंज थाना क्षेत्र के जासापारा गांव का। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोसाईगंज थाना क्षेत्र के जासापारा गांव निवासी मोहम्मद इस्माईल की 7 वर्षीय पुत्री फलक बुधवार शाम घर से खेलने के लिए निकली थी और वो अचानक लापता हो गई। काफी देर तक उसका अता पता नही चलने पर पिता मोहम्मद इस्माईल ने थाने पर सूचना दी। बुधवार से ही पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी हुई है लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका।

फॉरेंसिंक व डॉग स्क्वायड टीम ने मौके पर पहुंचकर की थी जांच

गुरुवार सुबह अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर दलबीर सिंह गांव पहुंचकर पीड़ित परिजनों व ग्रामीणों से बच्ची के बारे में जानकारी लेकर खोजबीन में जुटे रहे। मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिंक व डॉग स्क्वायड टीम को भी जांच के लिए लगाया गया। स्थानीय पुलिस फोर्स के साथ छानबीन में थानाध्यक्ष गोसाईंगंज ओमवीर सिंह चौहान, थानाध्यक्ष मोतिगरपुर शिव कुमार आदि लगे रहे। आज पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद चतुर्वेदी ने मीडिया को बताया कि सर्विलांस समेत तीन टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने बताया अभी आपराधिक घटना समेत कोई मामला नही है। एसपी ने ये भी बताया कि गांव समेत आसपास से जानकारी जुटाते हुए आसपास के थानों में बच्ची की फोटो भेजी गई है।एसपी  द्वारा लगाई गई पुलिस टीमें बच्ची को साकुशल बरामद करने के लिए प्रयास रत थी कि सूचना मिली के बच्ची का उसके घर के करीब कुएं में देखा गया है। इस पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रथम दृश्या तो ऐसा ही प्रतीत हो रहा है कि बच्ची कुएं के करीब ही खेल रही थी और पास में ही जानवर बंधे हुए थे। इन जानवरों से बचने के लिए बच्ची दौड़ी और हादसे का शिकार हो गई। फिलहाल पुलिस की जांच के बाद ही पूरा सच सामने आएगा।

कोई टिप्पणी नहीं