ब्रेकिंग न्यूज

कोरोना पाजिटिव हुए 43, इनमें 18 जमाती

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में चौबीस घंटे के भीतर ही कोरोना पाजिटिव 8 और मरीज मिलने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। खबर लगते ही स्वास्थ्य महकमे की टीम कृपालु इंस्टिट्यूट में बने क्वारैनटाइन सेंटर पहुंची है, अब टीम की निगरानी में सभी आठो पाजिटिव मरीजो को आगे मुख्य क्वारैनटाइन सेंटर में भेजे जाने की तैयारी हो रही है।
एडीएम रायबरेली राम अभिलाष ने जानकारी दी कि जिले में बुधवार को कोरोना के 8 नए मामले सामने आए हैं। ये सभी कृपालु नर्सिंग इंस्टीट्यूट में क्वारैनटाइन किये गए थे, जिनकी रिपोर्ट आज एसजीपीजीआई से पाजिटिव आई है। वही मंगलवार शहर कोतवाली क्षेत्र के दक्षिण दरवाजा मोहल्ले से 30 संदिग्धों को लेकर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची थी। जहां सभी का सैम्पल लेकर जांच के लिए लैब भेजा गया है। 

इससे ठीक चौबीस घंटे पहले मंगलवार को एक दिन में 33 कोरोना पाजिटिव मरीज जिले में मिले थे। इनमें 16 जमाती थे, जो सहारनपुर जिले के हैं, इसके अलावा रायबरेली निवासी 17 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। ये सभी शहर के फातिमा मस्जिद एरीये में रह रहे थे। जबकि पूर्व में दो जमाती पाजिटिव पाए गए थे। पुलिस ने शहर के फातिमा मस्जिद एरीये और बछरावा क्षेत्र के एरीये को हाट स्पाट कर दिया गया है। सीमाएं सील कर सख्ती बढ़ा दी है।

कोई टिप्पणी नहीं