ब्रेकिंग न्यूज

जनपद के व्यापारियों का शोषण उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं होगा - इलियास खान


सुलतानपुर। जिला उद्योग व्यापार मंडल की एक आवश्यक बैठक अग्रवाल धर्मशाला सीताकुंड घाट पर जिला अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । बैठक का संचालन नगर अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने किया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने संगठन के विस्तार की व्यापक चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा नेता व युवा जिला अध्यक्ष बृजेश वर्मा ने संगठन को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए संगठन इनका आभार व्यक्त करता है ।

बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ जिला महामंत्री इलियास खान ने कहा कि पूरा संगठन मज़बूती के साथ व्यापारी हित में गंभीरता से कार्य कर रहा है किसी भी व्यापारी, दुकानदार का शोषण उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा। इलियास खान ने आह्वान किया कि  सभी व्यापारी अपने प्रतिष्ठान में सीसीटीवी जरूर लगवाएं और सामाजिक कार्यों में भी सहयोग करें।

इस अवसर पर उपस्थित वरिष्ठ व्यापारी नेता व मानवाधिकार कंजर्वेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता ने कहा कि देश आर्थिक मंदी का शिकार हो गया है, सरकार को तत्काल प्रभाव से व्यापार जगत को राहत पहुंचाने वाले कदम उठाने चाहिए। आन् लाइन कारोबार पर रोक लगे, यह पारंपरिक दुकानदारों के लिए घातक है। स्थानीय दुकानदार ही सामाजिक व आध्यात्मिक कार्यों में व विपदा के समय जनता को आर्थिक सहयोग देने के लिए आगे आते हैं।

 इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष एजाज अहमद अहमद, जिला महामंत्री नरोत्तमदास कनोडिया, लाल जी चौरसिया,  एस एन सोनी, विजय वर्मा, वहीद हसन, राम विशाल पांडेय, राजेन्द्र शुक्ला, राजेश सोनी,कृष्ण चंद्र बरनवाल, विष्णु जी सोनी आदि मौजूद रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं