ब्रेकिंग न्यूज

नहीं बक्शे जायेंगे सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले-जिलाधिकारी



सुलतानपुर / जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने कहा कि सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले किसी भी दशा में नहीं बक्शे जायेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इसमें संलिप्त अधिकारी/कर्मचारी के प्रति भी कठोर कार्यवाही अमल में लायी जाये।
जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती कलेक्ट्रेट में जनता दर्शन के दौरान जन शिकायतों को सुन रही थी। गया देई पत्नी राम चन्दर, निवासी पूरे झंगाराम, मझरे डोमरपुर तहसील सदर सहित 68 ग्रामवासियों द्वारा दिये गये शिकायती प्रार्थन पत्र के क्रम में जाॅचोपरान्त जानकारी प्राप्त हुई कि पूरे झंगाराम ग्राम में भारी पैमाने पर सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने सम्बन्धित लेखपाल को उनकी घोर लापरवाही एवं उदासीनता मानते हुए कारण बताओ नोटिस जारी किया तथा कहा कि संतोष जनक उत्तर न प्राप्त होने पर सम्बन्धित लेखपाल के विरूद्ध विभागीय कार्यवाही अमल में लायी जायेगी। इसके साथ ही उन्होंने तहसीलदार सदर को पूरे झंगाराम ग्राम में हो रहे अवैध निर्माण कार्य को तत्काल प्रभाव से रूकवाने के निर्देश दिये।
जिलाधिकारी ने समस्त उप जिलाधिकारियों को निर्देशित किया कि वह अपनी-अपनी तहसील में यह सुनिश्चित करें कि कहां-कहां सरकारी भूमि पर अवैध रूप से कब्जा किया गया है, ऐसे लोगों के विरूद्ध तत्काल कार्यवाही अमल में लाने एवं संलिप्त सरकारी कर्मचारी को भी सूचीबद्ध करते हुए विभागीय कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये।

कोई टिप्पणी नहीं