ब्रेकिंग न्यूज

आगामी 15 अक्टूबर को मनाई जायेगी मिशाइल मैन की जयंती_

सुरक्षा की गारन्टी से मोस्ट समाज को सामन्तवाद के चंगुल से मुक्त कराया जा सकता है : श्यामलाल*

सुलतानपुर। आज दिनाँक 25-08-2019 को 'निषाद भवन' विनोवापुरी में मोस्ट समाज की बैठक में निर्णय लिया गया कि विगत वर्ष की भाँति आगामी 15 अक्टूबर को मोस्ट कल्याण संस्थान के तत्वाधान में पूर्व राष्ट्रपति "भारत रत्न" डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम की जयंती ज़ीशान अहमद के नेतृत्व में जिला मुख्यालय सुलतानपुर में मनाई जायेगी।
          मीटिंग में मोस्ट ब्लॉक कार्यकरणी गठन की समीक्षा की गयी तथा आगामी 15 अक्टूबर को डॉ. कलाम जयन्ती को ऐतिहासिक बनाने के लिए संगठन के पदाधिकारियों/साथियों को प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी सौंपी गयी।
        मीटिंग में मोस्ट कल्याण संस्थान के निदेशक शिक्षक श्याम लाल निषाद "गुरुजी" ने कहा कि पात्र व्यक्ति को शासन द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ सुनिश्चित कराने के साथ-साथ, तात्कालिक सुरक्षा तथा बेहतर भविष्य निर्माण की गारंटी से मोस्ट समाज को सामन्तवाद के चंगुल से मुक्त कराया जा सकता है। इसके लिए मोस्ट समाज की उन्नति के लिए समर्पित साथियों को जागरूकता अभियान चलाने के  साथ-साथ समाज में व्याप्त  असुरक्षा व अहित की सम्भावना को शून्य करना होगा।
          उप निदेशक राजकुमार गौतम ने मोस्ट समाज से अपील कि शासन द्वारा संचालित योजनाओं के लाभ से यदि किसी कारण से पात्र व्यक्ति को वंचित किया जाय तो उसकी सूचना मोस्ट कल्याण संस्थान के कैम्प कार्यालय को (सुपर मार्केट सुलतानपुर) अवश्य दें ताकि पात्र व्यक्ति को लाभ सुनश्चित कराया जा सके। 
         जिला संयोजक ज़ीशान अहमद ने मीडिया के माध्यम से सूचित किया कि मोस्ट समाज को शोषण-अत्याचार व अविधिक सुविधा शुल्क से मुक्त कराकर "विधि का शासन" सुनिश्चित कराने के लिए जनपद के सभी ब्लॉकों में मोस्ट प्रमुखों का चयन किया गया है। 
          मीटिंग में सहसंयोजक नरेन्द्र निषाद, विधिक सलाहकार विनोद गौतम, मोस्ट प्रमुख कुड़वार राम उजागिर, शिवलाल निषाद, विशाल कुमार, सुल्तान साहू, रंजीत कुमार, नीरज गौतम, आनंद भारती, मोस्ट उप प्रमुख भदैयाँ अमृतलाल निषाद, मोस्ट प्रमुख जयसिंहपुर शिवराज निषाद, मोस्ट जिला सेक्रेटरी जय प्रकाश निषाद,  मोस्ट प्रमुख बल्दीराय केशव राम मौर्य, नीरज कुमार, मोस्ट प्रमुख कूरेभार  गोविंद कुमार, मोस्ट मीडिया प्रभारी अनिल निषाद, नीरज निषाद सहित दर्जनों लोग शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं