ब्रेकिंग न्यूज

देशवासियों को गुमराह कर रहा है मोदी- इमरान प्रतापगढ़ी




इसौली/सुल्तानपुर: काग्रेस के स्टार प्रचारक शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने बल्दीराय ब्लाक के पारा बाजार में पंहुचते ही प्रसंसको नें तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा पंडाल हिल गया। मौजूदा भीड़ मे अपनें चहेते शायर से नेता बनें इमरान प्रतापगढ़ी के साथ खूब सेल्फी ली।वहीं मौके पर मौजूद भीड़ को देखकर कांग्रेसी गदगद नज़र आये।बल्दीराय क्षेत्र के पारा बाज़ार में आयोजित जनसभा में अपनें चिरपरिचित शायराना अंदाज़ में मोदी सरकार पर जोरदार प्रहार किया।कहा कि देश में एक तरफ नफ़रत फैलाने वाली ताकत है और दुसरी तरफ शांति का पैगाम देनेवाली ताकत है नफ़रत फैलाने वाली ताकतों ने आज देश को बर्बादी के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है जहाँ पर दलितों शोषितों बंचितों को सताया जा रहा है खुलेआम माँबलिचिंग जैसे वारदातों से दहशत फैलाने का कार्य यह सरकार कर रही है जिससे आपसी भाईचारा का महौल बिगाड़ा जा रहा है देश में चारों तरफ नफरत का भय का माहौल बना हुआ है देश के लोगों को पीएम ने गुमराह किया। अपने चुनावी वादे पर जवाब न देकर झूठ का सहारा ले रहे हैं। कुछ चुनिंदा कार्पोरेट धनाढ्यों को फायदा पहुचाने का काम कर रहे हैं। देश को लूटने का काम कर रहे है।
काग्रेस नेता इमरान ने कहा आज देश का किसान परेशान हैं। किसानों को पीएम ने चौकीदार बना दिया। वह दिन रात मवेशियों से खेतों की रक्षा करने के लिए चौकीदारी करने पर मजबूर है। देश के नौजवान रोजगार के लिए भटक रहे हैं। दो करोड़ रोजगार देने और पंद्रह लाख खाते में भेजने का वादा किया था। जनता ने अपना वादा पूरा किया और उनको देश का पीएम बनाया। उसी जनता से झूठ बोला गया गुमराह किया गया। इस बार देश की जनता सजा देने वाली है। आप पीएम चुनने जा रहे हैं।
कहा कि बरूण गांधी सुल्तानपुर को क्या दिया जिनकी मां जो आज सुल्तानपुर से चुनाव लड़ने आयीं है वह मंत्री होने के बाद भी सुल्तानपुर को कुछ नहीं दिया सिर्फ़ सिर्फ़ आप लोगों को ठगने का काम किया है। और इसके साथ साथ गठबन्धन को भी नही बक्से कहा कि यदि कुछ सीटें मायावती जी जीतने में कामयाब होती है तो वह भी भाजपा को ही राखी बाधंने का काम करेगी। क्योंकि उनकों भी सीबीआई का डर सता रहा है मोदी सरकार पर आरोप लगातें हुए कहा कि सरकारी मशीनरी का दुर्पयोग कप भारत की पहचान को छीना है वहीं कई संस्था को यहां से गायब करने का काम किया है। शहर से लेकर गाव तक कोई विकास कार्य नहीं किया गया। पाच वर्षों तक वह देश के विकास पर कोई गंभीरता नहीं दिखाई। इस मौके पर इसौली विधानसभा प्रभारी हाजी जमा खान, पूर्व विधायक नसीम अहमद,अरविंद सिंह, डाक्टर अशफ़ाक़ अहमद, सैय्यद नवील अहमद,अकबर रजा,अतीउल्ला अंसारी,आलोक श्रीवास्तव,उमर खान, राशिद नियाज़ी,गफ्फार खान,आरडी पाल,रफीक़ अहमद,इमरान खान,महबूबुल हसन,मनोज्ञ दूबे, जितेन्द्र सिंह,सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं