ब्रेकिंग न्यूज

मतदाता  निर्भीक होकर करें मतदान, यदि कोई डराता-धमकाता है तो  उसकी सीधे शिकायत दर्ज करायें-पुलिस प्रेक्षक
सुलतानपुर / भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2019 के अन्तर्गत अवस्थित 38-सुलतानपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र हेतु नियुक्त पुलिस प्रेक्षक लुइस आयन्द(आई0पी0एस0) ने आज जनपद के 05 थानों- हलियापुर, बल्दीराय, कूरेभार, कुड़वार थाना तथा थाना कोतवाली नगर के साथ-साथ कई गांवों का भ्रमण कर निर्वाचन/मतदान को शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त ढंग से कराये जाने सम्बन्धी जानकारी ली। उन्होंने क्षेत्रीय जनता से पूछ ताॅछ की और कहा कि यदि कोई व्यक्ति डराता-धमकाता हो तो उनके मोबाइल नं0-8853759764 पर सीधे फोन करके किसी भी समय जानकारी दे सकता है।
पुलिस प्रेक्षक ने अपने भ्रमण के दौरान क्षेत्रों से पाया कि अभी तक कोई ऐसी बात प्रकाश में नही आयी है, जो लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2019 की दृष्टि से चिन्ता जनक हो। उन्होंने क्षेत्रों से लिये गये निर्वाचन के फीडबैक संतोष जनक पाया। उन्होंने कहा कि आयोग के निर्देशानुसार 38-सुलतानपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान के लिये जो भी जरूरी कदम होगा उठाया जा रहा है और प्रत्येक दशा में निष्पक्ष, शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त मतदान कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के कड़े  प्रबन्ध किये गये हैं और शत-प्रतिशत मतदाता निर्भीक होकर आगामी 12 मई को  मतदान अवश्य करें। पुलिस प्रेक्षक ने यह भी कहा कि यदि कहीं कोई भी व्यक्ति किसी मतदाता को डराता-धमकाता है अथवा मतदान के लिये रोकता है या अन्य किसी प्रकार से प्रताड़ित करता है तो उसकी शिकायत उनके मोबाइल नं0-8853759764 पर सीधे दे सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि कोई शिकायत दर्ज करानी है तो इसी नम्बर पर उनको अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है।
पुलिस प्रेक्षक लुइस आयन्द ने थाना नगर कोतवाली का निरीक्षण करते समय उपस्थित जन मानस व पत्रकार बन्धुओं से भी कहा कि आयोग के निर्देशानुसार जिले में लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2019 को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पादित कराया जायेगा। इस  अवसर पर पुलिस प्रेक्षक के लाइजन आॅफिसर/अपर मुख्य अधिकारी, जिला पंचायत, उदय शंकर सिंह, प्रशासनिक अधिकारी, जिला पंचायत, दिनेश सिंह, सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह सहित अन्य उप निरीक्षक व पत्रकार बन्धु मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं