ब्रेकिंग न्यूज

सिरफिरे युवक ने 5 लोगों की हत्या के बाद की खुदकुशी


सीतापुर जिले में युवक ने मां-पत्नी और तीन बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना शनिवार सुबह 5 बजे की है।सीतापुर जिले के पाल्हापुर गांव में शुक्रवार की रात नशे की हालत में एक व्यक्ति ने मां-पत्नी व तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली।

घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। ग्रामीण आपस में कहासुनी के बाद वारदात किए जाने की बात कह रहे हैं।गांव के अनुराग सिंह के पिता वीरेंद्र सिंह की मौत हो चुकी है। अनुराग अपनी मां सावित्री देवी के साथ गांव में रहता था। उसकी पत्नी प्रियंका सिंह, बेटी आश्वी, आरना और बेटे आदविक के साथ लखनऊ में रहते थे।

पत्नी प्रियंका बच्चों के साथ शुक्रवार को ही गांव आई थी।सूत्रों के अनुसार अनुराग की घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसी में उसने मां को गोली मार दी और पत्नी को हथौड़े के वार से व बच्चों को छत से फेंककर मारा डाला। मां, पत्नी व दो बच्चों की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आदविक ने ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
                                          

पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी  पुलिस बल के साथ मौके पर जांच पड़ताल कर रहे हैं।  पत्नी, बच्चे शुक्रवार को लखनऊ से गांव आए थे। अनुराग के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। पत्नी व बच्चे लखनऊ स्थित निजी आवास पर रहते हैं, बच्चे वही पढ़ते थे। पत्नी, बच्चे लखनऊ से शुक्रवार को ही गांव आए थे। ग्रामीणों के अनुसार अनुराग शराब का आदी था।

कोई टिप्पणी नहीं