ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में पेड़ की डाल का विवाद और हुआ रिश्तों का कत्ल, भाई ने की भाई की हत्या


सुलतानपुर जिले  में मंगलवार को रिश्तों कत्ल हुआ है। यहां भाई ने भाई की हत्या कर दी, और पिता को पीटकर लहूलुहान कर दिया। जिसका इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। घटना जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के मेहदिया गांव की है।मंगलवार दोपहर जयसिंहपुर कोतवाली अंतर्गत मेहदिया गांव निवासी राजनाथ यादव ने अपने बड़े भाई राम मिलन और पिता राम जग को लाठी-डंडों और सरिया से पीट-पीटकर लहूलुहान कर डाला।

आनन-फानन में घायल पिता-पुत्र को राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए लाया गया। जहां इलाज के दौरान राम मिलन की मौत हो गई। जबकि पिता राम जग का इलाज जारी है।परिवार वालो ने बताया कि घर के पास अर्जुन का पेड़ लगा हुआ था जिसकी डाल घर पर लटक रही थी। इससे राम मिलन के परिवार को खतरा बना था। आज जब राम मिलन उसे काटने लगा तो उसके भाई  राज नाथ ने विरोध किया।

लेकिन वो डाल काटता रहा। तभी राज नाथ अपनी पत्नी व बेटे के साथ लाठी डंडा लेकर पहुंचा और राम मिलन को पीटने लगा। उस पर खून ऐसा सवार था कि बचाव में आए पिता राम जग पर भी उसने लाठियां बरसा दी।इस मामले में जयसिंहपुर कोतवाली पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरू कर दिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है। आरोपियों की पुलिस तलाश में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं