ब्रेकिंग न्यूज

उल्टे पांव छत्तीसगढ़ से अयोध्या की यात्रा पर युवक,सुल्तानपुर में हुआ पथराव, डीएम से मिल सुनाई आपबीती तो आगे के सफर में पुलिस सुरक्षा का हुआ बंदोबस्त

सुलतानपुर  छत्तीसगढ़ से अयोध्या धाम के लिए उल्टे पांव यात्रा पर निकले युवा मुसाफिर पर सुल्तानपुर की सीमा के निकट पथराव हुआ।
 अभद्रता और अपमान से पीड़ित श्रद्धालु ने जिलाधिकारी से मिलकर आपबीती सुनाई। राम पथ गमन पर आगे की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। समाज की नकारात्मक उत्तर को खत्म करने के लिए युवक ने यह यात्रा शुरू की है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, मणिपुर के राज्यपाल लक्ष्मण प्रसाद और छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वाले हर दिल अजीज मेहुल लखानी के साथ सुल्तानपुर में  घटना हुई है। समाज में नकारात्मकता अधिक है लोग व्यवस्था और पद्धतियों का उल्टा कार्य कर रहे हैं। जिसे संतुलित करने के लिए छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ निवासी युवा श्रद्धालु मेहुल लखानी इन दोनों उल्टे पांव से यात्रा करते हुए अयोध्या धाम की ओर बढ़ रहे हैं। प्रयागराज से राम पथ गमन पर चलने के दौरान अवांछित तत्वों ने उन पर पथराव किया, गालियां दी और अभद्रता किया। बीती रात सुल्तानपुर पहुंचने पर  अधिवक्ता जयशंकर द्विवेदी एवं उनके सहयोगियों की तरफ से उनके रात्रि निवास भजन समेत अन्य संसाधनों की व्यवस्था की गई। विकास भवन स्थित प्रेरणा कैंटीन के संचालक रवि यादव की तरफ से फौरी तौर पर राहत देते हुए निःशुल्क जलपान की व्यवस्था श्रद्धालुओं के लिए की गई। जिलाधिकारी से मुलाकात के दौरान मेहुल लखानी ने अपने पूरी समस्या से जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना को अवगत कराया है। इस दौरान जिलाधिकारी ने सीओ सिटी शिवम मिश्रा को निर्देशित करते हुए आगे की यात्रा में समस्या ना आए इसके लिए विशेष बंदोबस्त करने के निर्देश दिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं