ब्रेकिंग न्यूज

रामलला के दर्शन के लिए पहुंच रही भीड़,सीएम योगी ले रहे पल-पल का अपडेट


 रामलला की प्राण प्रत‍िष्‍ठा के बाद दूसरे द‍िन आज बुधवार की सुबह से ही राम मंदिर में दर्शन के लिए लोगों की भारी भीड़ पहुंचना शुरू हो गई। हनुमान गढ़ी मंदिर के बाहर पुलिस की तैनाती बढ़ाई गई है। प्राण प्रत‍िष्ठा के बाद पहले द‍िन पांच लाख से अधि‍क भक्‍तों ने राम मंद‍िर पहुंचकर प्रभु  श्री राम के दर्शन क‍िए थे।रामलला  की प्राण प्रत‍िष्‍ठा के बाद रामनगरी में आस्‍था का सैलाब उमड़ रहा है।

प्राण प्रत‍िष्ठा के बाद पहले द‍िन पांच लाख से अधि‍क भक्‍तों ने राम मंद‍िर पहुंचकर प्रभु राम के दर्शन क‍िए। रामभक्तों की अप्रत्याशित भीड़ ने शासन को भी चिंता में डाल दिया तो भीड़ नियंत्रण प्रबंधों की समीक्षा के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ
 को भी अयोध्‍या पहुंचना पड़ा। उन्होंने हवाई सर्वे कर व्यवस्थाएं देखीं और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

आज (बुधवार) सुबह से ही एक बार फ‍िर राम मंदिर में दर्शन के लिए लोगों की भारी भीड़ पहुंचना शुरू हो गई। हनुमान गढ़ी मंदिर के बाहर पुलिस की तैनाती बढ़ाई गई है।
 मुख्यमंत्री योगी  अयोध्या में श्री जन्मभूमि मंदिर में दर्शन को लेकर अपडेट ले रहे हैं।  सीएम के निर्देश पर प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद, डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार और स्थानीय अधिकारी मंदिर में मौजूद हैं। रामलला के दर्शन सुचारु रूप से हो रहे हैं।अयोध्या में घना कोहरा छाया हुआ है और क्षेत्र भीषण ठंड से जूझ रहा है। इसके बावजूद लोगों में रामलला के दर्शन को लेकर जबरदस्‍त उत्‍साह देखने को म‍िल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं