ब्रेकिंग न्यूज

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला


लखनऊ अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला सुलतानपुर चिकित्सक हत्याकांड पर बोले- बीजेपी के हाथ में है बुलडोजर की स्टेयरिंग, बीजेपी के लोग फंसने लगते हैं तो खो जाती है चाभी नहीं मिलते चलाने वाले लोग।

पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर में संविदा चिकित्सक की हत्या पर प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। हत्यारे का भाजपा से कनेक्शन होने को मुद्दा बनाते हुए अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा कि बुलडोजर का स्टेयरिंग बीजेपी के हाथ में है। जब कभी बीजेपी के लोग फंसने लगते हैं तो चाभी खो जाती है। उसे चलाने वाले लोग नहीं मिलते हैं। जहां भी जमीन के विवाद हैं या हत्या हो रही उसमें बीजेपी के लोग शामिल रहते हैं।

बता दें कि अखिलेश यादव इसौली विधानसभा क्षेत्र के अझुई गांव में दिवगंत पूर्व विधायक अबरार अहमद के आवास पर पहुंचे थे। उन्होंने पूर्व विधायक की चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्दांजलि दी। परिवार से मिलकर उन्हें शोक संवेदना प्रकट किया। मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि सुल्तानपुर में जिन डॉक्टर घनश्याम तिवारी की हत्या हुई मेरी पीड़ित परिवार से बात हुई है।

अधिकारियों से भी बात हुई है। उन्होंने बताया है इनाम घोषित हो गया है 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी होगी और कड़ी कार्रवाई होगी।अखिलेश यादव ने अमेठी में संजय गांधी अस्पताल के बंद किए जाने पर कहा कि सही जानकारी आए कि डॉक्टर की लापरवाही से जान गई है तो उसके लिए कानून है। हमें लगता है डॉक्टर्स को भी इतना संयम और इतना अनुभव होना चाहिए कि उनकी गलत दवा से किसी की जान नहीं जाए। पत्रकारों ने जब अखिलेश से सवाल किया कि अजय राय कह रहे हैं हम उत्तर प्रदेश में 80 सीटों पर लड़ेंगे। उन्होंने कहा उनके बारे में सवाल पूछकर आप झगड़ा लड़ाना चाहते हो। INDIA गठबंधन में जब उनके बड़े नेता बैठते हैं उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष बैठते हैं तो उसके बाद मैं समझता हूं ये बात आना नहीं चाहिये। वही बसपा को साथ लाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा जो बीजेपी के साथ हैं उन्हें नहीं लाया जाएगा। उनसे दूरी बनाई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं