ब्रेकिंग न्यूज

BJP नेता राम चंद्र मिश्रा ने गौशाला को लिया गोद,DM व CDO ने लोगों से सहयोग करने की अपील


सुलतानपुर जिले के कुड़वार विकास खंड क्षेत्र में डोमनपुर के बाद अब अगई गांव में गौवंश को संरक्षित करने के लिए गौशाला बनाई जाएगी। शनिवार को गांव में चौपाल के जरिए जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी ने लोगों से सहयोग करने की अपील।

क्षेत्र में आवारा पशुओं को देखते हुए बीजेपी नेता राम चंद्र मिश्रा की पहल पर जिलाधिकारी जसजीत मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक कुड़वार ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि योगेन्द्र प्रताप सिंह और समाजसेवी श्याम सुंदर सिंह समेत क्षेत्र के कई किसानों ने अगई गांव पहुंच कर गौशाला के रखरखाव को लेकर चर्चा की।

ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि योगेन्द्र प्रताप सिंह  ने बताया कि अभी यह गौशाला 60 पशुओं को सरक्षित करने के लिए बनाई गई है।जो कि आने वाले दिनों में बड़ी किए जाने के लिए डीएम से मांग करता हूं। बीजेपी नेता राम चंद्र मिश्रा ने बताया कि पशुओं के रखरखाव तथा चारा पानी की व्यवस्था में सरकार के साथ साथ क्षेत्र के बड़े किसानों की मदद की आवश्यकता है। इस मौके पर 50 सदस्यीय निगरानी समिति का गठन किया गया।निगरानी समिति के सभी सदस्यों द्वारा गौशाला में चारा पानी सहित देखरेख का जिम्मा लिया है। जिलाधिकारी  जसजीत कौर ने भाजपा नेता रामचंद्र मिश्रा की पहल की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह बहुत अच्छी पहल है इससे और लोगों को सीख लेनी चाहिए।समाजसेवी श्याम सुंदर सिंह उर्फ लहूरी ने दस बीघा चरी देने की घोषणा की। समाजसेवी दयाराम अग्रहरि ने हर संभव सहयोग करने की घोषणा की गई। उपस्थित सभी लोगों ने गौशाला में सहयोग करने का संकल्प लिया।

इस दौरान ग्राम प्रधान खुशबू मिश्रा ने जिलाधिकारी जसजीत कौर व मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक का आभार जताया। इस दौरान बीडीओ एस एन सिंह, योगेन्द्र प्रताप सिंह,ऋषि मिश्रा, गांधी सिंह,अवधेश शर्मा,सतई राम निषाद,दिब्य प्रकाश मिश्रा, संजय दूबे समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं