ब्रेकिंग न्यूज

गोमती नदी में डूबने से दो युवक की मौत


सुलतानपुर
जिले में आज गोमती नदी में डूबने से दो युवक की मौत हो गई ये हादसा उस समय हुआ जब ये युवक गोमती नदी में नहा रहे थे। युवक की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया।

बहरहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है साथ ही विधिक कार्यवाही में जुट गई है।दरअसल ये मामला है कुड़वार थानाक्षेत्र के पूरे पवार गांव का है। इसी गांव के रहने वाले स्वामी नाथ तिवारी के यहां मांगलिक कार्यक्रम चल रहा था।


लिहाजा घर में रिश्तेदार भी आए हुए थे। आज बुधवार दोपहर स्वामी नाथ तिवारी के पोते और नाती घर से मिठेनपुर गोमती नदी में नहाने के लिए गए हुए थे। नहाने के दौरान ही ऋषभ तिवारी और अनूप पांडेय डूबने लगे। साथ गए अन्य युवकों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन सफल नही हुए। आनन फानन घर वालों को सूचना दी गई। दोनों युवक के डूबने की जानकारी लगते ही घर में कोहराम मच गया। घर वालों  ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलवाया। काफी मशक्कत के बाद दोनो युवक ऋषभ तिवारी (23)और अनूप पांडेय (20) का बाहर निकाला गया।

108 एंबुलेंस से दोनों युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुड़वार लाया गया जहां डॉक्टर ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी लगते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।मृतक युवक अनूप पाण्डेय अपने नाना स्वामीनाथ तिवारी के घर आया था।जहाँ मंगलवार को राहुल पुत्र शिवशंकर तिवारी की तिलक थी जिसकी शादी 26 मई को हैं।घटना से परिवार में कोहराम मच गया।प्रभारी निरीक्षक गौरीशंकर पाल ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर  कार्यवाही की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं