ब्रेकिंग न्यूज

प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल सुल्तानपुर में बोले: संसद पर राजनीति ठीक नहीं, यहां सत्तापक्ष ही नहीं विपक्ष के लोग भी बैठेंगे


सुल्तानपुर में नवनिर्वाचित चेयरमैन प्रवीण अग्रवाल को शपथ दिलाने प्राविधिक शिक्षा एवं जिले के प्रभारी मंत्री पहुंचे थे। विपक्ष पर हमलावर होते हुए उन्होंने संसद के शुभारंभ कार्यक्रम में विपक्ष के शामिल नहीं होने के के मुद्दे पर कहा कि सदन में सत्ता पक्ष ही नहीं विपक्ष भी बैठता है। संसद संवैधानिक व्यवस्था है। इस पर राजनीति करना अच्छा नहीं है।मंत्री ने कहा सबसे पहले मैं सुल्तानपुर के मतदाताओं का बहुत आभार व्यक्त करूंगा जिन्होंने प्रवीण अग्रवाल को भारी मतों से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

संसद लोकतंत्र की आत्मा है। संसद को राजनीति का अड्डा बनाएंगे। उसके उद्घाटन और शिलान्यास पर राजनीति करेंगे तो मैं इससे बड़ा निंदनीय कार्य कुछ भी नहीं मानता हूं। मैं यही कहूंगा कि संसद के उद्घाटन में सबको आना चाहिए। सरकार ने सबको निमंत्रण दिया है। अच्छी भावना के साथ उसने प्रतिभाग करना चाहिए। उन्होंने कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ से OBC आरक्षण को लेकर जो सवाल उठाया गया है। पत्र में जो विषय उठाया गया है वह मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाया गया है। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी के भ्रष्टाचार के मामले में हम जीरो टॉलरेंस की नीति पर हम चलेंगे। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।बता दें कि प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल का जिलाधिकारी जसजीत कौर और पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने मंच पर स्वागत किया। भाजपा जिलाध्यक्ष आरए वर्मा का अधिशासी अधिकारी श्यामेन्द्र मोहन ने स्वागत किया। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने चेयरमैन प्रवीण अग्रवाल को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसी क्रम में 25 वार्ड के सभासदों ने भी कर्तव्य परायणता की शपथ ली। दर्शक दीर्घा में चुनाव दो नंबर पर रहे कांग्रेस उम्मीदवार वरुण मिश्रा भी उपस्थित रहे। प्रवीण अग्रवाल ने सभी मतदाताओं का आभार जताते हुए आज के दिन से विकास कार्य शुरू करने की बात कही। प्रमुख सभासदों में अखिलेश मिश्रा, रमेश सिंह, अरुण तिवारी, गिरीश मिश्रा, विजय जायसवाल, दिनेश चौरसिया, अंतिमा गुप्ता, पूर्णिमा कुमारी, दीप सिंह आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं